लाइव टीवी

Neha Kakkar Wedding: इस तारीख को हो सकती है नेहा कक्कड़ की शादी, केदारनाथ से माला और ऋषिकेश से आएगा गंगा जल

Updated Oct 16, 2020 | 07:13 IST

Neha Kakkar Wedding: जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्‍ते को ऑफ‍िशियल कर दिया है और अब उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Loading ...
Neha and Rohanpreet
मुख्य बातें
  • पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ र‍िलेशन में हैं नेहा
  • खबरों के अनुसार, दोनों स‍ितारों का हो गया है रोका
  • इसी महीने 24 तारीख को हो सकती है शादी

Neha Kakkar Wedding: जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने रिश्‍ते को ऑफ‍िशियल कर दिया है और अब उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह जल्‍द एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे और यह रस्‍म राजधानी दिल्‍ली में पूरी होगी। इस शादी में संगीत जगत के दिग्‍गज बतौर मेहमान शामिल होंगे। 

नेहा कक्कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर रोहनप्रीत सिंह संग रिलेशन में होने की घोषणा की थी। कई दिन से दोनों के बारे में खबरें आ रही थीं और अब जब नेहा ने खुद कंफर्म कर दिया है तो उनके परिवारों ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है। एबीपी न्‍यूज की रिपोर्ट के अनुसार, नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्‍टूबर को शादी करने वाले हैं। नेहा कि शादी के लिए ऋषिकेश से गंगाजल दिल्ली लाया जाएगा। 

इसी गंगाजल से नेहा मेहंदी की रस्‍म के दौरान स्‍नान करेंगी। वहीं विशेष रूप से केदारनाथ मंदिर से फूलों की माला आएगी जिसे पूजा करने के बाद इसे गिफ्ट के तौर पर नेहा के पति रोहनप्रीत को दिया जाएगा। हालांकि यह शादी कहां होगी, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं है। 

लंदन ठुमकदा, काला चश्‍मा, कार में म्‍यूजिक बजा जैसे शानदार गानों को आवाज देने वाली जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ से उनके होने वाले पति रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की है। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो वो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। पटियाला, पंजाब में पैदा हुए रोहनप्रीत सिंह सिर्फ 26(1 दिसंबर 1994) साल के हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।