लाइव टीवी

Suhana Khan New photo: हॉट तस्‍वीर के साथ सुहाना खान ने किया KKR को सपोर्ट, जूही चावला की बेटी ने किया कमेंट

Updated Oct 21, 2020 | 08:30 IST

Suhana Khan latest photo: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन द‍िनों अपनी अदाओं से फैंस को खूब दीवाना बना रही हैं। आए द‍िन सुहाना अपनी हॉट तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर देती हैं।

Loading ...
Suhana Khan latest photo
मुख्य बातें
  • सुहाना की नई तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम पर मिले तीन लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स
  • सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है
  • सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं

Suhana Khan latest photo: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन द‍िनों अपनी अदाओं से फैंस को खूब दीवाना बना रही हैं। आए द‍िन सुहाना अपनी हॉट तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर देती हैं जिसे देखकर उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने सफेद रंग की स्‍लीवलेस टॉप में एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिस पर आईपीएल टीम केकेआर का लोगो लगा है। अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करते हुए सुहाना ने यह तस्‍वीर साझा की है जिसमें उनका अंदाज बेहद हॉट नजर आ रहा है।

ताजा तस्‍वीर में सुहाना खान का हेयर स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है। इसी तस्‍वीर के साथ सुहाना ने एक पुरानी फोटो शेयर की है। यह फोटो तब की है जब वह केकेआर को सपोर्ट करने के लिए पापा शाहरुख के साथ स्टेडियम में आई थीं। सुहाना की इस तस्‍वीर की खूब तारीफ हो रही है। अब तक इसे 3 लाख 61 हजार से ज्‍यादा फैंस लाइक कर चुके हैं।

जूही चावला की बेटी ने किया कमेंट 

सुहाना खान की इस तस्‍वीर पर उनक फॉलोअर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके लुक्‍स की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके हेयर स्‍टाइल की। वहीं सुहाना की इस तस्‍वीर की तारीफ अदाकारा जूही चावला की बेटी ने भी की है। जूही चावला की बेटी जाह्नवी ने भी इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी बनाया है। 

बॉलीवुड 'किंग' शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती थीं लेकिन बीते कुछ दिन से वह अपनी तस्‍वीरों से गदर मचा रही हैं। सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है जहां अब उनके 1 मिलियन यानी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हाल ही में सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए पुरानी फोटोज पर आए हेट कमेंट्स शेयर किए थे। सुहाना ने बताया कि किस तरह सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी स्किन टोन को लेकर नफरत भरे कमेंट्स मिलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।