लाइव टीवी

Suhana Khan से लेकर Shanaya Kapoor तक, इस साल पर्दे पर डेब्यू करेंगे ये स्टार किड्स

Updated Mar 05, 2022 | 11:35 IST

Star Kids Debut in 2022: हाल ही में करण जौहर ने अपनी नई फिल्म बेधड़क का ऐलान किया है जिसमें संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर नजर आएंगी। आइये जानते हैं कि शनाया सहित कौन से स्टार किड्स बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

Loading ...
these star kids will debut in bollywood this year
मुख्य बातें
  • संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को करण जौहर ने किया लॉन्च
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लॉन्च कर रही जोया अख्तर
  • ता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं

These star kids will debut in bollywood this year: जाने माने फिल्ममेककर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म बेधड़क की घोषणा कर दी है। इस फिल्म से करण जौहर ने तीन नए चेहरों को बॉलीवुड की दुनिया में लॉन्च किया है जिनका नाम है शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा। शनाया कपूर का ये बॉलीवुड डेब्यू है। वह अभिनेता संजय कपूर की बेटी हैं। आइये जानते हैं कि शनाया सहित कौन से स्टार किड्स बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। 

Suhana Khan करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। मशहूर फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को अपनी फिल्म में कास्ट किया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए जोया अख्तर के हाथ में एक बड़ा प्रोजेक्ट है। इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने सुहाना खान को मुख्य भूमिका में रखा है। जोया अख्तर का यह प्रोजेक्ट इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची का फिल्म वर्जन है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। 

Bedhadak Cast: कौन हैं लक्ष्य लालवानी, गुरफतेह पीरजादा और शनाया कपूर, 'बेधड़क' से कर रहे डेब्यू

पलक तिवारी

मशहूर टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म रोजी: द सेफ्रोन चैप्टर से पलक तिवारी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी। इसके साथ पलक तिवारी ने हाल ही में अपना म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया था। हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के बिजली बिजली गाने में पलक तिवारी को फीचर किया गया था। सोशल मीडिया पर यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया था। 

शनाया कपूर (Who is Shanaya Kapoor)

नई फिल्म बेधड़क में अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। लंबे समय से फिल्मी गलियारों में शनाया  कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा थी और अब इस चर्चा पर करण जौहर ने मुहर लगा दी है। शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरें साझा करती हैं। फैंस चाहते थे कि वे पर्दे पर आएं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है। शनाया कपूर ने नेटफ्लिक्स की हिट फिल्म 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में भी कैमियो किया था। 

Also Read: 'धड़क' के बाद 'बेधड़क' बनाएंगे करण जौहर, संजय कपूर की बेटी शनाया सहित 3 नए चेहरों पर लगाया दांव

खुशी कपूर 

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर पर्दे पर डेब्यू कर चुकी हैं और खूब नाम कमा रही हैं। अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बारे में भी चर्चा है कि इस साल वह बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। वह एक सीरीज द आर्चीज के साथ कदम रख सकती हैं। इस सीरीज के लिए अगस्त्य नंदा का नाम भी सामने आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।