लाइव टीवी

इन दो एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहते थे शेन वॉर्न, करने वाले थे बॉलीवुड फिल्म में काम

Updated Mar 05, 2022 | 10:39 IST

Shane Warne on Bollywood offers: दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न का निधन हो गया। शेन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था। जानिए क्या कहा था शेन वॉर्न ने....

Loading ...
Shane Warne
मुख्य बातें
  • शेन वॉर्न का शुक्रवार रात निधन हो गया था।
  • शेन वॉर्न को बॉलीवुड फिल्म का ऑफर मिला था।
  • शेन वॉर्न अपनी बायोपिक में दो बड़े हॉलीवुड स्टार को देखना चाहते थे।

Shane Warne on Bollywood: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न ने शुक्रवार रात दुनिया को अलविदा कह दिया। शेन वॉर्न के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी श्रद्धांजलि दी है। शेन वॉर्न की कई दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्स के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी। साल 2015 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें बॉलीवुड के ऑफर आए हैं।  इसके अलावा उनकी बायोपिक भी बन रही है।

साल 2015 में न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में शेन वॉर्न ने कहा था, 'हां मुझे ऑफर मिला है। किसी के पास मेरे लायक रोल हैं।' कुछ साल बाद एक ऑस्ट्रेलियन न्यूज चैनल से बातचीत में शेन ने कहा था, ' एक भारतीय प्रोडक्शन कंपनी मेरी बायोपिक बनानी चाहती है। कोरोना महामारी के कारण इसे टाल दिया गया। मुझे लगता है कि इस साल के अंत या अगले साल प्रोजेक्ट को दोबारा  शुरू किया जाएगा। एक शख्स ने स्क्रिप्ट लिखी है, कंपनी शूट करना चाहती है। ये एक हॉलीवुड मूवी होगी जिसकी शूटिंग भारत में होगी।'

Also Read: Shane Warne के निधन पर बॉलीवुड का छलका दर्द, अक्षय कुमार से लेकर रणवीर, अनिल कपूर ने दी श्रद्धांजलि

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
शेन वॉर्न आगे कहते हैं, 'फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे साल 2008 में मैंने राजस्थान रॉयल्स टीम को खड़ा किया। फिल्म में ड्रग्स, सेक्स, रॉक एंड रोल सब कुछ होगा। मैं चाहता हूं कि लीयो नार्डो डा कैपरिको या फिर ब्रैड पिट मेरा किरदार निभाए।' शेन वॉर्न के निधन पर शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अनुपम खेर, अनिल कपूर, उर्मिला मातोंडकर ने सोशल मीडिया पर अपना शोक व्यक्त किया है। शेन वॉर्न शिल्पा शेट्टी की टीम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहे हैं।

1992 में किया था डेब्यू
शेन वॉर्न ने 1992 में ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने अपना पहला टेस्ट मैच भारत के खिलाफ खेला था और वो ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 350वें खिलाड़ी बने थे। 

शेन वॉर्न ने अपना अंतिम टेस्ट मैच जनवरी 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। वॉर्न ने 145 टेस्ट मैचों में 708 विकेट लिए थे। साल 1993 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेला था। उन्होंने 194 वनडे मैचों में 293 विकेट लिए।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।