लाइव टीवी

Sunny Deol Affairs: डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह से साथ जुड़ा था सनी देओल का नाम, इसलिए टूटा दोनों से र‍िश्‍ता

Updated Dec 15, 2020 | 08:47 IST

Sunny Deol Relations: बॉलीवुड एक्‍टर सनी देओल एक समय में बहुत डिमांड में रहते थे। इसी दौर में कई अदाकाराओं का द‍िल उन पर आ गया था।

Loading ...
Sunny Deol relation with Amrita Singh and Dimple
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर सनी देओल और उनकी फ‍िल्‍में एक समय में बहुत डिमांड में रहते थे।
  • उनकी फिल्मों में शुरुआत 1983 में आई रोमांटिक मूवी बेताब से हुई थी।
  • सारा अली खान और ट्व‍िंकल खन्‍ना की मां के साथ रहा रिलेशन।

Sunny Deol Relations: बॉलीवुड एक्‍टर सनी देओल और उनकी फ‍िल्‍में एक समय में बहुत डिमांड में रहते थे। एक्‍शन और रोमांटिक हर तरह के रोल में वह फ‍िट बैठते थे। उनका दबंग अंदाज पर्दे पर खूब हिट रहा। इसी दौर में कई अदाकाराओं का द‍िल उन पर आ गया था। उनकी फिल्मों में शुरुआत रोमांटिक मूवी बेताब से हुई थी। 1983 में रिलीज हुई ये फ‍िल्‍म चली तो सनी देओल जम गए। इस दौरान सिनेमा की दो दिग्‍गज अदाकाराओं के साथ उनका नाम जुड़ा। 

सारा अली खान की मां के साथ रहा रिलेशन

सनी देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट थीं सैफ अली खान की पहली बीवी  और सारा अली खान की मां अमृता सिंह। इस फ‍िल्‍म के दौरान ही सनी देओल और अमृता सिंह की करीबी की चर्चा होने लगी। सनी देओल शादीशुदा थे लेकिन कर‍ियर के चलते उन्‍होंने इस बात का अधिक जिक्र नहीं किया था। जब यह बात खुलकर सामने आ गई तो अमृता ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। 

डिंपल कपाड़िया की हुई एंट्री

अमृता सिंह के बाद सनी देओल की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई। 1984 की फ‍िल्‍म मंजिल मंजिल में काम के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। ये वो दौर था जब डिंपल कपाड़िया अपने पति राजेश खन्‍ना से अलग हो चुकी थीं। हालांकि सनी और डिंपल ने अपने रिश्‍ते को हमेशा छुपाया। मीडिया रिपोर्ट कहती हैं कि दोनों लिव इन में भी रहे थे। 

सनी देओल ने छुपाई थी शादी की बात

सनी देओल ने शादी के बाद बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस वजह से वह शादीशुदा होने की बात छुपाया करते थे। अक्‍सर कहा जाता है कि सिनेमा में शादी के बाद करियर ज्‍यादा नहीं बचता है और ऐसा कई बार देखा भी गया है। शायद इसी वजह से सनी देओल शादी का जिक्र कम करते थे। कहा जाता है कि सनी की वाइफ पूजा को उस वक्त लंदन भेज दिया गया था। सनी देओल समय निकालकर चुपके से उनसे वहां मिलने जाते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।