लाइव टीवी

Sunny Leone Shooting fight: सनी लियोनी की शूटिंग में जमकर हुआ हंगामा, 'अनामिका' के सेट पर पहुंचे गुंडे

Updated Feb 12, 2021 | 09:53 IST

Sunny Leone Shooting Big Fight: जिस दौरान सनी लियोनी शूटिंग कर रही थीं तभी कुछ गुंडे सेट पर पहुंच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये गुंडे फाइटर्स असोसिएशन के थे...

Loading ...
सनी लियोनी।
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी वेब सीरीज 'अनामिका' में बिजी है।
  • एक्ट्रेस के शूटिंग सेट पर जमकर बवाल हुआ है।
  • सनी जब शूटिंग कर रही थीं तभी कुछ गुंडे पहुंच गए।

सनी लियोनी की अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' के सेट पर जमकर बवाल हुआ है। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस दौरान सनी लियोनी शूटिंग कर रही थीं तभी कुछ गुंडे सेट पर पहुंच गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये गुंडे फाइटर्स असोसिएशन के थे। वे जबरदस्ती शूटिंग लोकेशन पर घुस आए और विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपये की मांग करने लगे। उनका कहना था कि जाने-माने एक्शन डायरेक्टर- स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास अली मोघुल को उनके पिछले काम के लिए ये अमाउंट पे किया जाए।

इस घटना के बाद विक्रम ने सबसे पहले सनी लियोनी को सुरक्षित जगह भेजा फिर शूटिंग की लोकेशन बदलकर अन्य जगह शूट शुरू किया। पूरा मामला एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघुल से लेन-देन का था।

विक्रम भट्ट ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया, 'मैं परेशान हो गया और समझ नहीं पाया कि क्या करूं? लेकिन पहले ये सुनिश्चित करना जरूरी था कि सनी लियोनी सुरक्षित रहें। मुझसे जबरदस्ती उन चेक्स के स्नैपशॉट्स भी मांगे गए जो मैं अब्बास को दूंगा। उनकी टीम से बाद में कोई मुर्तजा आए और चेक ले गए। इस पूरी घटना में सूरज डूब चुका था और मैंने जिस सीन को शूट करने की प्लानिंग थी मैं वो नहीं कर सका।

इधर अब्बास से मामले पर कहा कि अब क्या बोलूं? फाइटर्स असोसिएशन इस मामले को देख रहा है, उम्मीद करता हूं वे इस मामले को सुलझा लेंगे।

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही सनी लियोनी पर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगे थे। तब उन्होंने खुद पर लगे धोखाधड़ी के आरोप को गलत करार देते हुए कहा था कि आधी-अधूरी जानकारी बेहद खतरनाक बताया था। सनी लियोनी ने बताया था कि जो डील हुई, उसमें उन्हें समय पर पैसे नहीं दिए गए थे। इवेंट ऑर्गेनाइजर पर गलत सूचना साझा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कानून इस पर जरूर कार्रवाई करेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।