लाइव टीवी

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बनीं बिग बॉस-14 की पहली फाइनलिस्ट, राखी सावंत जीतने वाली हैं 14 लाख रुपए!

Updated Feb 12, 2021 | 08:41 IST

Nikki Tamboli Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस-14 का फिनाले नजदीक है और अब इस सीजन के फाइनलिस्ट की गिनती भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस-14 के 2 फाइनलिस्ट चुने जा चुके हैं...

Loading ...
राखी सावंत और निक्की तंबोली।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-14 में अब इस सीजन के फाइनलिस्ट की गिनती शुरू हो गई है।
  • पारस ने रुबीना दिलाइक को टिकट टू फिनाले टास्क का विजेता घोषित किया।
  • बताया जा रहा है कि बिग बॉस-14 के 2 फाइनलिस्ट चुने जा चुके हैं।

बिग बॉस 14 में अब एक बड़ा और दिलचस्प मोड़ आ गया है। ये मोड़ पारस छाबड़ा की वजह से शो में आया है। पारस ने रुबीना दिलाइक को टिकट टू फिनाले टास्क का विजेता घोषित किया, भले ही उनके बैरल में बोरियों की गिनती राहुल वैद्य की तुलना में बहुत कम थी लेकिन फिर भी उनको संचालक ने विनर घोषित किया। बाद में बिग बॉस ने पारस को दूसरा मौका दिया लेकिन तब भी अंतिम फैसला नहीं चेंज हुआ।

ऐसे में बिग बॉस के टास्क में रुबीना दिलाइक विनर बन गईं। जैसा कि देवोलीना भट्टाचार्जी और खुद रुबीना पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं। ऐसे में उनको किसी एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित करने का मौका मिला। तब रुबीना दिलाइक ने निक्की तंबोली को सुरक्षित किया। 

रुबीना दिलाइक ने फिनाले वीक में निक्की तंबोली को बचाने का निर्णय लेते हुए यह कारण दिया कि वो अपने लिए खेलती हैं और खुद के बारे में बिना किसी चिंता के बिना सोचती हैं। इसी के साथ निक्की तंबोली बिग बॉस के 14वें सीजन की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। रुबीना के इस फेवर से निक्की बहुत खुश हैं। 

राखी सावंत भी हो जाएंगी सुरक्षित!
द खबरी की रिपोर्ट की मानें तो राखी सावंत, अली गोनी और राहुल वैद्य को फाइनल में जगह जीतने का एक और मौका दिया जाएगा। क्योंकि देवोलीना और रुबीना पहले से ही नॉमिनेटेड हैं। टास्क के दौरान गार्डन एरिया में 14 लाख रुपये का चेक रखा जाएगा और जो कोई भी इसे उठाएगा वो फिनाले में सीधा पहुंच जाएगा। लेकिन बिग बॉस-14 की विनिंग प्राइज मनी से ये राशि कट जाएगी। राखी जल्दी से जाकर ये चेक ले लेंगी और फिनाले में अपनी जगह बना लेंगी। वहीं अली और राहुल ये कहते हुए चेक नहीं लेंगे कि वो किसी अन्य(विजेता) का हक नहीं मारना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।