लाइव टीवी

Sunny Leone Exercise: खुद को ऐसे फ‍िट रखती हैं हॉट अदाकारा सनी ल‍ियोनी, शेयर क‍िया वर्कआउट वीडियो

Updated Sep 15, 2020 | 13:13 IST

Sunny Leone exercises with heavy ankle weights: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी ने इंस्‍टाग्राम पर वर्कआउट वीडियो शेयर क‍िया है।

Loading ...
Sunny Leone Exercise
मुख्य बातें
  • सनी ल‍ियोनी ने शेयर क‍िया वर्कआउट वीडियो
  • एंकल पर 10 पाउंड वजन बांधकर की एक्‍सरसाइज
  • फैंस को भाया सनी ल‍ियोनी का अंदाज, वीडियो वायरल

Sunny Leone exercises with heavy ankle weights: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी लियोनी अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में नई गाड़ी मासेराती घिबली खरीदी है। 1.3 करोड़ रुपये कीमत की इस कार के साथ हाल ही में सनी ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर किया था। अब सनी अपने हैवी वेट वर्कआउट के चलते चर्चा में आ गई हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने वर्कआउट वीडियो शेयर क‍िया है जोकि वायरल हो गया है। 

सनी लियोनी इस वर्कआउट वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं और उनका अंदाज फैंस को हैरान कर रहा है। उन्‍होंने अपने एंकल पर हैवी वेट बांध रखा है और उसे उठाकर वह एक्‍सरसाइज कर रही हैं। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनके इस कारनामे की तारीफ कर रहे हैं।

इसमें कोई शक नहीं कि सनी लियोनी ने मुश्‍किल एक्‍सरसाइज को अंजाम दिया है। तभी तो उनके इस वीडियो को बहुत ही कम समय में लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने खुद बताया कि उन्‍होंने एंकल पर 10 पाउंड वजन बांध रखा है और इस वजन के साथ वर्कआउट करना कितना मुश्‍किल है। 

सनी ल‍ियोनी इन द‍िनों लॉस एंजेलिस में हैं और एन्‍जॉय कर रही हैं। कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी कुछ टाइम पहले ही मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थीं। इन दिनों पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कौर वेबर, ट्विन्स नोह-असहर के साथ सनी अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में रह रही हैं।

आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सामने आते रहते हैं। सनी लियोनी के फॉलोअर्स बड़ी संख्‍या में हैं। व‍ह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फैंस के ल‍िए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।