लाइव टीवी

तीन साल के हुए सनी लियोनी के जुड़वां बेटे, तस्वीरें शेयर कर बच्चों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

Updated Feb 12, 2021 | 08:34 IST

एक्ट्रेस सनी लियोनी के दोनों बेटे आज तीन साल के हो गए हैं। इस मौके पर सनी ने उनकी तस्वीरें शेयर कर खास पोस्ट लिखा है। देखें सनी के बेटों की फोटोज।

Loading ...
Sunny Leone with Husband and Children
मुख्य बातें
  • तीन साल के हुए सनी लियोनी के बेटे अशर और नोह।
  • सनी लियोनी ने बेटों के लिए लिखा भावुक पोस्ट।
  • देखें सनी के बेटों की क्यूट फोटोज।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने पति डेनियल व तीनों बच्चों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आज सनी के जुड़वां बेटे अशर और नोह सिंह वीबर तीन साल के हो गए हैं। 

सनी ने सोशल मीडिया पर बेटों को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी फोटोज शेयर की और उनके लिए एक खास पोस्ट लिखा। सनी ने इस पोस्ट में लिखा कि अब वो नहीं बल्कि उनके दोनों बेटे उन्हें कहानियां सुनाते हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'तुम दोनों बहुत लकी हो कि तुम्हें प्यार और केयर करने वाले पिता और बड़ी बहन मिली और वो भी लकी हैं कि तुम दोनों भी उनसे प्यार करते हो।' सनी ने आगे लिखा कि वो खुद सबसे ज्यादा लकी हैं कि उनके तीन बच्चे हैं। मैं कितनी भी दुखी, परेशान या थकी हूं, जब भी तुम 'मम्मा आई लव यू' कहते हो तो पूरी दुनिया गायब हो जाती है और मेरा दिल प्यार से भर जाता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे।

मालूम हो कि सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। अशर और नोह की बड़ी बहन है निशा कौर वीबर। साल 2017 में निशा जब 21 महीने की थीं तब सनी और उनके पति डेनियल वीबर ने उन्हें महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था। इसके बाद 12 फरवरी 2018 को सरोगेसी के जरिए दोनों बेटों का जन्म हुआ। 

मालूम हो कि सनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। इंस्टाग्राम पर सनी के 42.9 मिलियन यानी 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।