लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Asthi Visarjan: पटना में विसर्जित हुईं सुशांत राजपूत की अस्‍थियां, कलश थामे नजर आए प‍िता

Updated Jun 18, 2020 | 14:29 IST

Sushant Singh Rajput ashes immersed in River Ganga: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की अस्थियां पटना में गंगा नहीं में व‍िसर्जित कर दी गईं। उनके प‍िता और बहनों ने यह रस्‍म अदा की।

Loading ...
Sushant Singh Rajput Asthi Visarjan
मुख्य बातें
  • सुशांत स‍िंह राजपूत की अस्थियां लेकर पटना पहुंचे थे प‍िता
  • राजीव नगर आवास पर लगा फैंस और शुभचिंतकों का तांता
  • पटना के एनआइटी गंगा घाट पर व‍िसर्जित हुईं अस्थियां

SushSushant Singh Rajput ashes immersed in River Ganga: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की अस्थियां पटना के एनआइटी गंगा घाट पर व‍िसर्जित कर दी गईं। गुरुवार दोपहर सुशांत के पिता केके सिंह औ बहनों ने यह रस्‍म पूरी की। सुशांत की अस्थियों का कलश लेकर उनके पिता केके सिंह मुंबई से पटना लौटे थे। अस्थि विसर्जन के दौरान कलश उनके ही हाथ में था। नाव में सवार होकर परिवार नदी के बीच पहुंचा और अस्थियां गंगा में प्रवाहित कर दीं। 

बता दें कि सुशांत के पिता अभी तक बेटे को खोने के सदमे से उभरे नहीं हैं। रविवार को आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर ही उनकी तबियत खराब हो गई थी, वहीं उनकी सभी बहनों का भी बुरा हाल है। जैसे ही सुशांत के पिता मुंबई से पटना आए, शुभचिंतकों का आना शुरू हो गया। पुलिस ने भी उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद सुशांत का श्राद्धकर्म उनके राजीवनगर स्थित आवास पर किया जाएगा। 

पटना के युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च 

अपने शहर के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन से पूरा पटना शोक में है। मुंबई के फ‍िल्‍म जगत को जितना दुख सुशांत के जाने से हुआ है, उससे कहीं ज्‍यादा दुख यहां के लोगों को सुशांत को खो देने का है। यही वज है कि यहां के युवाओं और कलाकारों ने कारगिल चौक के साथ बोरिंग रोड पर सुशांत की आत्‍मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला।

14 जून को लगाया था फंदा

बीते रविवार 14 जून को काय पोचे, एमएस धोनी, छ‍िछोरे जैसी फ‍िल्‍मों के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर ही फंदा लगाकर जान दे दी थी। कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे। अचानक आई सुशांत के न‍िधन की खबर से हर कोई स्‍तब्‍ध रह गया था। पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। इस मामले में अब तक आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।