लाइव टीवी

Taarak Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर दिखेंगी 'दयाबेन'? स्पेशल एपिसोड में आ सकती हैं नजर

Updated Jun 18, 2020 | 13:31 IST

Daya Ben come back in Tarak Mehta ka Ulta Chashma: टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन नजर नहीं आ रही हैं लेकिन अब एक स्पेशल एपिसोड में उनके दिखने की खबर है।

Loading ...
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की वापसी (Photo- TV Show Episode)
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे चर्चित किरदारों में से एक हैं दया बेन
  • शो में दिशा वकानी निभाती हैं जेठा लाल की पत्नी का किरदार
  • स्पेशल एपिसोड में एक बार फिर स्क्रीन पर गोकुलधाम में दिख सकती है उनकी झलक

नई दिल्ली: मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के फैंस के लिए अच्छी खबर है। मशहूर दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी अपने मातृत्व अवकाश (मेटरनिटी लीव) के बाद से शो से गायब हैं लेकिन अब, कथित तौर पर वह जल्द ही एक विशेष एपिसोड की शूटिंग करेंगी और फैंस एक बार फिर उन्हें टीवी पर देख पाएंगे।

बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला तारक मेहता शो जल्द ही 3000 एपिसोड पूरे करने वाला है, जो एक मील का  पत्थर बनने जा रहा है और यह उपलब्धि हासिल करने वाला यह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद दूसरा हिंदी टेलीविजन सीरियल या शो बन जाएगा। हाल ही में, वेब पोर्टल शो ने इस बड़ी उपलब्धि को लेकर टप्पू उर्फ ​​राज उनादकट के साथ संपर्क किया गया।

यहां से खुलासा हुआ है कि जल्द ही एक भव्य सेलिब्रेशन होगा और कथित तौर पर दिशा वकानी उर्फ ​​दया बेन इस विशेष एपिसोड में वापसी करेंगीं।

वीडियो कॉल पर आ चुकी हैं नजर:
हालांकि, अभी तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान इस बारे में नहीं आया है। कुछ समय पहले ही शो में दयाबने नजर आई थीं लेकिन इस दौरान वह एक वीडियो कॉल पर नजर आई थीं। वह सेट पर नहीं पहुंचीं थीं।

दिशा की जगह नई एक्ट्रेस को लेकर आईं अफवाहें:
दिशा की वापसी को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। दिशा वकानी के शो में नहीं लौटने के बाद ऐसी अफवाहें भी आ रही थीं कि निर्माता नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। अभिनेत्री की जगह विभूति शर्मा और अमी त्रिवेदी जैसे कई नाम भी आए। हालांकि, ये सब अफवाह ही थीं और कुछ नहीं।

अभी भी इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि दिशा स्पेशल एपिसोड के बाद शो में लगातार रहेगीं या नहीं। 2018 में गर्भवती होने के दौरान शो दिशा ने मातृत्व अवकाश लिया था। उन्होंने 24 नवंबर, 2015 को मयूर पांड्या से शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।