लाइव टीवी

'हम दोनों ने ही अपना वादा तोड़ दिया' मां के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखी थी ये कविता

Updated Jan 21, 2021 | 06:10 IST

Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत सिंह राजपूत का आज बर्थडे है। सुशांत सिंह राजपूत आखिरी वक्त तक अपनी मम्मी को याद करते रहे। सुशांत ने अपनी मम्मी के लिए कविता भी लिखी थी।

Loading ...
Sushant Singh Rajput Mother
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का आज बर्थडे है।
  • 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।
  • मौत से पहले सुशांत ने अपनी मम्मी के लिए ही सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था। 

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज बर्थडे है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। मौत से पहले सुशांत ने अपनी मम्मी के लिए ही सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था। 

सुशांत सिंह राजपूत ने एक न्यूज चैनल के शो में अपनी मम्मी पर लिखी कविता शेयर की थी। एक्टर ने लिखा था- 

'तुमने ये वादा किया था कि 
तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी, 
मैं ऐसे ही हंसता रहूंगा,
हम दोनों ने ही ये वादा तोड़ दिया।'

सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि उनकी मम्मी का निधन 13 दिसंबर को हुआ था। उस वक्त वह दिल्ली में थे। निधन से एक रात पहले उनकी मम्मी ने उन्हें कॉल किया था। 

आखिरी कॉल में कही थी ये बात 
सुशांत ने बताया था कि, 'मेरी मम्मी कहती थी कि कुछ भी कर लो पर मेरे साथ रहो। जिस दिन उनका देहांत हुआ उससे एक रात पहले उन्होंने मुझे 11, 11.30 बजे फोन किया था। मेरी मम्मी काफी घबराई हुईं थीं।'

बकौल सुशांत, ' मैंने उनसे पूछा कि क्या हो गया। उन्होंने मुझसे कहा कि क्या तुम आ सकते हो? मैंने कहा मेरे प्रीबोर्ड एग्जाम होने वाले हैं। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि अपना ख्याल रखना। वह 12 दिसंबर था। 13 दिसंबर की सुबह उनका निधन हो गया।'

नहीं रोए थे सुशांत सिंह राजपूत
DNA से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था- 'आपको यकीन होगा अगर मैं कहूं कि जब उनका निधन हुआ था मैं रोया नहीं था? मैं सोच रहा था कि मैं रो क्यों नहीं रहा हूं। अब मैं जब देखता हूं तो पता चलता है कि हम तब रोते हैं जब काफी बड़ा लॉस होता है।' 

सुशांत ने बताया था कि उन्होंने अपनी मम्मी की मौत को स्वीकार कर लिया था। उन्हें पता था कि वह कभी भी वापस नहीं लौटकर आएंगी। मम्मी के निधन के बाद वह पूरी तरह से बदल गए और वहां से एक अलग शख्स बन गए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।