लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में परिवार के वकील का दावा- 'जानता हूं कहां छिपी है रिया चक्रवर्ती'

Updated Aug 05, 2020 | 12:57 IST

Where is Rhea Chakraborty: सुशांत के परिवार के वकील का दावा है कि उन्हें पता है रिया चक्रवर्ती कहां पर हैं। साथ ही उन्होंने बिहार की टीम को मुंबई में क्वारंटाइन करने की कोशिश के आरोप भी लगाए हैं।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई को भेजा गया केस
  • परिवार के वकील का दावा- 'जानता हूं रिया चक्रवर्ती कहां हैं'
  • मुंबई बिहार पुलिस के अधिकारियों को क्वारंटाइन करने की कोशिश

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य के खिलाफ पटना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी और तब से, कथित तौर पर, अभिनेत्री और उसका परिवार लापता हैं। रिया ने हाल ही में एक वीडियो संदेश जारी किया था जिसमें बताया गया था कि सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ भयानक बातें कही जा रही हैं, उसके बावजूद उसने वकील की सलाह पर बहुत अधिक जानकारी नहीं देने का फैसला किया है और वह ईश्वर और देश की न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा करती हैं। फिलहाल केंद्र ने मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है।

कहां हैं रिया चक्रवर्ती?
एक इंटरव्यू में सुशांत के परिवार के वकील, विकास सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती 'छुप गई है' और वह जानतें है कि 'वह कहां है।' उन्होंने बताया कि पटना से मामले की जांच संभालने वाले वरिष्ठ आईपीएस अधिरी विनय तिवारी क्वारंटाइन में हैं और इसलिए, इस मामले को सीबीआई को भेजने की जरूरत है।

बिहार पुलिस को क्वारंटाइन करने की कोशिश?
उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'सबसे पहले, रिया चक्रवर्ती छिप गई। बेशक, मुझे पता है कि वह कहां छिप रही है, लेकिन मैं आपको अभी नहीं बता सकता। पटना पुलिस की टीम जो पहले से ही वहां हैं, उन्हें भी क्वारंटाइन करने की कोशिश की जा रही है। वे वास्तव में बिहार पुलिस के अन्य अधिकारियों की तलाश में हैं। सोशल मीडिया पर सार्वजनिक नाराजगी जाहिर की जा रही है और सीबीआई जांच करवाकर सुशांत की असामयिक मृत्यु के पीछे के रहस्य को उजागर करने की बात कही जा रही है।'

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रिया और उसके परिवार ने तीन दिन पहले आधी रात को अपना घर छोड़ दिया था। रिया ने एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी भेजी थी।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत 15 जून को हुई थी। दिवंगत अभिनेता बॉलीवुड के सबसे चर्चित सितारों में से एक थे। उनका शव बांद्रा अपार्टमेंट में सीलिंग फैन से लटका पाया गया था। सुशांत के पिता ने रिया और उसके परिवार पर आत्महत्या, चोरी, धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।