लाइव टीवी

प्रेग्नेंसी के बाद कमबैक कर रहीं टीवी एक्ट्रेस Navina Bole, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में आएंगी नजर

Updated Aug 05, 2020 | 12:45 IST

TMKOC Navina Bole Comeback: दिशा वकानी की तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी नहीं हुई। लेकिन एक एक्ट्रेस कमबैक कर रही है जो कि लंबे टाइम से फैमिली प्लानिंग की वजह से एक्टिंग से दूर थी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नवीना भोले।
मुख्य बातें
  • तारक मेहता के फैन्स दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।
  • लंबे टाइम से दिशा वकानी की वापसी को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।
  • इसी बीच तारक मेहता की एक एक्ट्रेस जरूर है शो में कमबैक कर रही है।

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शक लंबे टाइम से दयाबेन यानि दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि दिशा वकानी की वापसी को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ऑडियंस के लिए एक खुशखबरी जरूर है। वो ये है कि तारक मेहता की एक एक्ट्रेस जरूर शो में कमबैक कर रही है। ये एक्ट्रेस लंबे टाइम से फैमिली प्लानिंग और प्रेग्नेंसी की वजह से दूर थी। हालांकि अब इस टीवी एक्ट्रेस ने शो में कमबैक करने की प्लानिंग कर ली है। 

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं नवीना भोले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी टाइम पहले नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नवीना भोले एकबार फिर से शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं। मिले जब हम तुम, जिनी और जूजू, इश्कबाज जैसे कई शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नवीना भोले ने 9 मई 2019 को एक बेटी को जन्म दिया था। नवीना ने बेटी का नाम किमायरा रखा है। अब पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद नवीना भोले छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो को चुना है।

 
तारक मेहता में ऐसा होगा नवीना भोले का रोल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नवीना भोले मनोचिकित्सक की भूमिका करेंगी। जिसका नाम सारा होगा। सारा शो में डॉक्टर हाथी की दोस्त होंगी। जो कि तारक मेहता में जेठालाल की नींद की परेशानी दूर करेंगी। तारक मेहता के एपिसोड में नवीना भोले, दिलीप जोशी यानि जेठालाल को वीडियो कॉल पर कंसल्ट करेंगी। यहां वो उनकी नींद की परेशानी को दूर करेंगी। 

कैमियो कर रहीं नवीना भोले
नवीना भोले ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, 'वैसे तो यह एक छोटा सा कैमियो है, लेकिन मेरी पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद वापसी है। तारक मेहता एक बेहतरीन शो है और मुझे किरदार बहुत पसंद आया है। पहले भी मैंने तारक मेहता में कैमियो निभाया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।