लाइव टीवी

Rhea Chakraborty kiss scene: अली फजल को फ‍िल्‍म में किस कर सुर्खियों में आई थी सुशांत की गर्लफ्रेंड र‍िया

Updated Aug 06, 2020 | 09:45 IST

Rhea Chakraborty kissing scenes: सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती ने 2014 में आई फ‍िल्‍म सोनाली केबिल में अली फजल को लिपलॉक किस कर तहलका मचा दिया था।

Loading ...
Rhea Chakraborty kissing scene
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल र‍िया चक्रवर्ती के क‍िस‍िंग सीन
  • सोनाली केबिल में अली फजल को क‍िया था क‍िस
  • फ‍िल्‍म जलेबी में भी क‍िस‍िंग सीन देकर मचाया था तहलका

Rhea Chakraborty kissing scenes: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती इन द‍िनों सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर उन्‍हें ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के लिए दोषी ठहराया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराकर रिया और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाए थे। अब बिहार सरकार की अनुशंसा के बाद केंद्र सरकार ने इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती काफी समय तक रिलेशन में रहे थे। बंगाली परिवार में पैछा हुईं रिया चक्रवर्ती ने 2012 में तेलुगू सिनेमा से एक्टिंग डेब्‍यू किया था। उसके बाद 2013 में आई फ‍िल्‍म मेरे डैड की मारुति से उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा। रिया चक्रवर्ती अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं और उन्‍हें पर्दे पर भी बोल्‍ड सीन देने से गुरेज नहीं। साल 2014 में आई फ‍िल्‍म सोनाली केबिल में रिया चक्रवर्ती अली फजल के अपोजिट नजर आई थीं और इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अली फजल को लिपलॉक किस कर तहलका मचा दिया था।

इतना ही नहीं, साल 2018 में आई फ‍िल्‍म जलेबी में भी रिया चक्रवर्ती ने अपनी हॉटनेस और बोल्‍डनेस का जादू दर्शकों पर चलाया था। इस फ‍िल्‍म में भी उन्‍होंने एक लंबा किसिंग सीन देकर दर्शकों की धड़कन तेज कर दी थीं। फ‍िल्‍म जलेबी में उन्‍होंने कई किसिंग सीन और बेडरूम सीन दिए हैं। यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर रिया चक्रवर्ती के किसिंग सीन वायरल हो रहे हैं। दोनों सीन्‍स में रिया की अदाएं कातिलाना नजर आ रही हैं।

चेहरे में आएंगी नजर

रिया चक्रवर्ती 2018 के बाद से ही किसी अच्‍छे मौके का इंतजार कर ही हैं और वह अच्‍छा मौका उन्‍हें मिलने भी जा रहा है। उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन, इमरान हाशमी स्‍टारर चेहरे फ‍िल्‍म साइन कर ली है। यह फ‍िल्‍म जुलाई 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से नहीं हो सकी। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म में रिया लीड रोल में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।