लाइव टीवी

सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे सुशांत, ED के सामने वरुण माथुर ने किया खुलासा

Updated Sep 03, 2020 | 09:33 IST

प्रवर्तन न‍िदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंंह राजपूत के पार्टनर वरुण माथुर से पूछताछ की तो उन्‍होंने बताया कि सुशांत सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे।

Loading ...
सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे सुशांत
मुख्य बातें
  • सुशांत की कंपनी INNSAEI Venture Private Limited में डायरेक्टर थे वरुण माथुर
  • प्रवर्तन न‍िदेशालय (ईडी) ने 12 घंटे तक की सुशांत के पार्टनर वरुण माथुर से पूछताछ
  • ईडी के सामने वरुण माथुर ने किए अहम खुलासे, सुशांत के प्‍लान की दी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही एजेंसी प्रवर्तन न‍िदेशालय (ईडी) ने सुशांत के पार्टनर वरुण माथुर से 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ की। वरुण माथुर ने पूछताछ में बताया कि सुशांत पूर्व क्रिकेट कप्‍तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने इस बारे में सौरव गांगुली से बातचीत भी की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। बता दें कि वरुण माथुर सुशांत राजपूत की कंपनी INNSAEI Venture Private Limited में डायरेक्टर थे। 

सौरव गांगुली ने इस वजह से किया था मना

वरुण माथुर ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने जब सौरव गांगुली से बायोपिक के ल‍िए बात की थी उन्‍होंने मना कर दिया था। सौरव ने कहा था कि आप पहले ही धोनी पर फ़िल्म बना चुके है ऐसे में लोग मेरे पर बनी बायोपिक में आपको पसंद नहीं करेंगे। वरुण ने बताया कि वह 12 कैरेक्‍टर वाली एक फ‍िल्‍म पर काम करना चाहते थे। स्वामी विवेकानंद, मदर टेरेसा, महात्मा गांधी जैसे किरदारों को एक फिल्म में लाना चाहते थे।

ज्ञात हो कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। कहा गया था कि सुशांत लंबे समय से फ‍िल्‍म जगत के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे। फैंस और परिवार ने इस घटना के पीछे साजिश की बात उठाई तो मुंबई पुलिस ने जांच की और दो महीने तक कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में फैंस और परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को दे दिया गया। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। 

गुरुवार को सीबीआई र‍िया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। वहीं दूसरी तरफ ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी इस मामले की अलग अलग एंगल से जांच कर रहे हैं। ईडी ने रिया से पूछताछ की है, वहीं अब उनके भाई शौविक से और पूछताछ की जाएगी। दोनों पर रुपयों के हेरफेर का आरोप है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।