लाइव टीवी

ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन और दोनों बेटियों ने दी कोरोना को मात, दो हफ्ते पहले कोविड- 19 की चपेट में आया था परिवार

Updated Sep 03, 2020 | 09:37 IST

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन, उनकी पत्नी और दो बेटियां भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं लेकिन पूरे परिवार ने इस वायरस को मात दे दी है।

Loading ...
Dwayne Johnson
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड एक्टर ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन और उनके परिवार ने दी Corona को मात
  • करीब ढाई हफ्ते पहले कोरोना वायरस की चपेट में आया था परिवार
  • ड्वेन ने बताया कि अब वो संक्रमित नहीं हैं

जाने माने अमेरिकी एक्टर ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन (Dwayne Johnson) और उनका परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सेहत का ख्याल रखने के बावजूद वो इस वायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वो संक्रमित नहीं हैं।

ड्वेन ने बताया कि वो, उनकी पत्नी लॉरेन (35) और दोनों बेटियां जैसमीन (4) और टियाना  (2) को कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने कहा कि यह सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण चीजों में से एक है जिससे उनके परिवार को गुजरना पड़ रहा है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, कोविड 19 से बाहर आना, गंभीर चोटों से बचने या किसी भी दूसरी परेशानी से ज्यादा मुश्किल है। मैं ऐसा इसलिए महसूस कर रहा हूं क्योंकि मेरी प्राथमिकता अपने परिवार और बच्चों की सुरक्षा करना है। 

ड्वेन ने बताया कि करीब ढाई हफ्ते पहले उनका परिवार इस वायरस की चपेट में आया था लेकिन अब वो ठीक हो चुके हैं और संक्रमित नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'मैं खुशी से यह बताना चाहता हूं कि हम ठीक हैं। हमने कोरोना को मात दे दी है और अब हम संक्रमित नहीं हैं।'

बचने के लिए फैंस को दी सलाह

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस के बचने के लिए भी फैंस को सलाह दी। उन्होंने फैंस को कहा कि अपना ख्याल रखें, इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉन्ग करें, मास्क पहनें, अपने परिवार की सुरक्षा करें, पॉजिटिव रहें, अपने घर या गैदरिंग में लोगो को लेकर सख्त रहें और अपने साथियों का ख्याल रखें।

मालूम हो कि ड्वेन जॉनसन अपने पिता रॉकी जॉनसन के नक्शकदम पर चलते हुए WWE के प्रोफेशनल रेस्लर भी बने। वो दुनिया के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 196 मिलियन यानी 19 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।