लाइव टीवी

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में है शामिल, स्कूल की इस तस्वीर में आपने पहचाना?

Updated Jul 22, 2020 | 13:49 IST

Bollywood Actress Throwback Photo: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी स्कूल की फोटो शेयर की है, क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Actress Throwback Photo
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • एक्ट्रेस की ये तस्वीर 12वीं क्लास की है
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

बचपन के दिन सभी को याद आते हैं फिर बात चाहे सेलेब्स की हो या आम इंसान की। पुरानी तस्वीरें देखकर जो खुशी होती है वो अलग होती है और यही वजह है कि सेलेब्स अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल की फोटो शेयर की है जिसे देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है।

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी स्कूल की फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी दो दोस्तों संग नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो दाईं तरफ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। यो फोटो सर्दी के मौसम की है जिसमें वो सूट और ब्लेजर पहने दिख रही हैं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'यह मेरी 12वीं क्लास थी। ब्रेसेस (दूसरी बार), एंबेरेसिंग बाल (क्योंकि मैं अपने कर्ली बालों को कंघी करती थी) वो फेंस (जो पूरे साल मेरा एक्स्ट्रा किलो वजन ले सकता है।) कोट पर लगा मेरा बैच (मेरी जिंदगी का इकलौता गोल जो मैंने अपने लिए सेट किया था और इसे हासिल भी किया) और वो दोस्त जिन्होंने कई साल बाद याद करने लायक जिसपर चर्चा की जाए।' जाहिर है फोटो में दिख रही इस बच्ची को कर्ली बाल हैं और ये जानी मानी एक्ट्रेस है। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है? अगर नहीं तो बता दें कि ये तापसी पन्नू हैं। 

मिल रहे ये कमेंट्स

तापसी की ये फोटो फैंस और सेलेब्स को काफी पसंद आ रही है। इसपर कमेंट कर टिस्पा चोपड़ा ने कमेंट कर 'क्यूटी देन एंड नाउ'। ताहिरा कश्यप ने कमेंट किया कि लवली पिक्चर। वहीं फैंस भी कमेंट कर इनकी तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि तापसी पन्नू अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो काफी क्यूट होती हैं। 

मालूम हो कि इन दिनों तापसी इन दिनों कंगना रनौत द्वारा उनपर की गई टिप्पणी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना ने तापसी को बी- ग्रेड एक्ट्रेस बताया था और कहा था कि उन्होंने कभी सोलो हिट नहीं दी है। इसपर तापसी ने कंगना को जवाब दिया था और कहा था, 'मैं कड़वा बोलने से इंकार करती हूं। मैं व्यक्तिगत प्रतिशोध के लिए किसी की मौत का लाभ उठाने से इंकार करती हूं और मैं उस इंडस्ट्री का मजाक बनाने से इंकार करती हूं जिसने मुझे रोटी और पहचान दी। मैंने भी स्ट्रगल किया है और क्योंकि मैं हमेशा उनका महिमामंडन नहीं करती और पॉजिटिव तरीके से इसे देखती हूं इसका यह मतलब नहीं कि मैं किसी आउटसाइडर से कम हूं।' बता दें कि तापसी बॉलीवुड में बेबी, पिंक, नाम शबाना, बदला, मनमर्जियां, जुड़वां 2 और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।