लाइव टीवी

टीवी के राम अरुण गोव‍िल ने फ‍िर पढ़ाया जीवन का पाठ, बोले- हर कोई महान नहीं बन सकता, लेकिन...

Updated Jul 22, 2020 | 12:02 IST

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर अरुण गोव‍िल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए द‍िन अपने फैंस के ल‍िए जीवन की सीख एवं नसीहतें शेयर करते रहते हैं।

Loading ...
Arun govil
मुख्य बातें
  • टीवी के राम कहे जाने वाले एक्‍टर अरुण गोव‍िल ने क‍िया ट्वीट
  • अपने फैंस को ट्वीट के सहारे मझाया ज‍िंदगी का अहम पाठ
  • चंद म‍िनट में वायरल हो गया अरुण गोव‍िल का यह ट्वीट

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर अरुण गोव‍िल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए द‍िन अपने फैंस के ल‍िए जीवन की सीख एवं नसीहतें शेयर करते रहते हैं। यह नसीहतें जीवन का पाठ जैसी हैं जिन्‍हें पढ़कर कोई भी इंसान जीने की कला सीख सकता है। हाल ही में अरुण गोव‍िल ने एक बड़ी गहरी बात फैंस के साथ साझा की है।

उन्‍होंने ल‍िखा- हर कोई महान नहीं बन सकता, लेकिन हर कोई इस समय जहां भी है उससे बेहतर अवश्य बन सकता है। वहीं इससे पहले अरुण गोव‍िल ने ट्वीट कर ल‍िखा था- मोह में हम बुराइयां नहीं देख पाते और घृणा में हम अच्छाइयां नहीं देख पाते। आपको बता दें कि बीते कई दिनों से अरुण गोव‍िल रोज एक बात शेयर करते हैं जिसका मतलब काफी गहरा होता है। ये बातें वह इसलिए साझा करते हैं ताकि उनके फैंस इन बातों से सीख लेकर जीवन में अनुसरण करें। 

अरुण गोविल ने पहले जो बातें लिखी हैं वह काफी अहम हैं। उन्‍होंने ल‍िखा था- रिश्ता चाहे कोई भी हो, पासवर्ड एक ही है 'विश्वास'! 'असफलता के बाद भी दूसरा सपना देखने के हौसले को ज़िन्दगी कहते हैं।', 'शाखें अगर रहीं,तो पत्ते भी आएंगे, ये दिन अगर बुरे हैं,तो अच्छें भी आएंगे।', 'शान्ति की इच्छा हो, तो पहले इच्छा को शांत करो।' 

अरुण गोवि‍ल लॉकडाउन के दौरान शुरू हुए रामायण के पुन: प्रसारण के बाद सोशल मीडिया पर आए हैं। वह देश की स्थितियों पर अक्‍सर अपना बयान देते हैं। रामायण सीरियल ने अरुण गोव‍िल को लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचाया था। लोग उन्‍हें असल में भगवान राम समझ ल‍िया करते थे। पुन: प्रसारण के दौरान भी उनका अंदाज बेहद पसंद किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।