लाइव टीवी

Dobaaraa Box office prediction day 1: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से टकराएगी तापसी की 'दोबारा', पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

Updated Aug 18, 2022 | 07:38 IST

Taapsee pannu starrer Dobaaraa Box office prediction day 1: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रिलीज को तैयार है। 19 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading ...
Taapsee pannu starrer Dobaaraa Box office prediction day 1
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रिलीज को तैयार है।
  • 19 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • इसका सामना लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होगा।

Taapsee pannu starrer Dobaaraa Box office prediction day 1: बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की फिल्म रिलीज को तैयार है। 19 अगस्त को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक अनुराग कश्यप की अपकमिंग मिस्ट्री ड्रामा फिल्म 'दोबारा' की मंगलवार को स्क्रीनिंग हो चुकी है। फिल्म दोबारा जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो इसका सामना बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से होगा। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, ऐसे में तापसी पन्नू के पास दर्शकों को खींचने का अच्छा मौका है। 

हालांकि अनुराग कश्यप की इस फिल्म की चर्चा उतनी नहीं हो रही है कि भारी संख्या में दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करें। फिल्म बिजनेस के जानकार सारे पहलुओं को ध्यान में रखकर फिल्म की अधिक कमाई की बात नहीं कह पा रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के अनुसार, तापसी पन्नू की यह फिल्म पहले दिन 20 से 35 लाख रुपये ही कमा पाएगी, वहीं इस फिल्म की लाइफटाइम कमाई केवल 1.25 से 1.50 करोड़ रुपये ही हो पाएगी।  

Also Read: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के 30% शो कैंसिल, दर्शकों को तरसीं आमिर खान-अक्षय कुमार की फिल्में

बता दें कि फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने से ठीक एक दिन पहले निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर से कहानी का अंदाजा तो नहीं लगाया जा सकता है लेकिन इतना साफ है कि ये एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के पहले ट्रेलर को काफी सराहना मिली थी और दूसरा ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म को फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल, लंदन फिल्म फेस्टिवल और फिर मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है। सभी जगह इसे काफी सराहना मिली है। अब देखना ये होगा कि ये भारतीय दर्शकों को सिनेमाघरों में कितनी पसंद आती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।