लाइव टीवी

Tadap Box Office Collection Prediction: 'सत्‍यमेव जयते 2' और 'अंतिम' से टकराएगी 'तड़प', क्‍या सलमान और जॉन को टक्‍कर दे पाएंगे अहान शेट्टी

Updated Dec 03, 2021 | 08:28 IST

Tadap Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज हो गई है।

Loading ...
Tadap Movie Box Office Collection Prediction Day 1
मुख्य बातें
  • इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ लीड रोल में तारा सुतारिया दिख रही हैं
  • कुछ समय पहले ही इस फ‍िल्‍म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था
  • तड़प को युवाओं का साथ अगर मिलता है तो ये फिल्म अच्‍छी कमाई कर सकती है

Tadap Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज गई है। इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ लीड रोल में तारा सुतारिया दिख रही हैं। कुछ समय पहले ही इस फ‍िल्‍म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर को काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला था। 

जब से अहान शेट्टी ने अपनी डेब्यू फिल्म तड़प साइन की थी तब से वह इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पिछले कुछ समय में अहान शेट्टी की कई फोटोज और वीडियोज सामने आईं जिसमें वह अपने रोल में फिट होने के लिए एक्सरसाइज, वर्कआउट और अन्य तैयारियां करते हुए नजर आ रहे थे। इस फिल्म के ऊपर बात करते हुए तारा सुतारिया ने यह बयां किया था कि, इस फिल्म में उनका एक नया रूप नजर आने वाला है। 

फिल्म तड़प जब सिनेमाघरों में पहुंचेगी तो इसका मुकाबला होगा जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते और सलमान खान की फ‍िल्‍म अंतिम से। देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या अहान शेट्टी, जॉन और सलमान को टक्‍कर दे पाएंगे या नहीं। यह फ‍िल्‍म अहान की डेब्‍यू फ‍िल्‍म है और इसकी सफलता उनका करियर तय करेगी। तड़प को युवाओं का साथ अगर मिलता है तो ये फिल्म अच्‍छी कमाई कर सकती है। फ‍िल्‍म बिजनेस की जानकारी रखने वालों का अनुमान है कि ये फ‍िल्‍म पहले दिन 3 से 4 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। 

बता दें कि 'तड़प' तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'आरएक्स 100' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है, जो 'टैक्सी नंबर 9-2-11' और 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।