लाइव टीवी

'महाभारत का दूसरा नाम है जया' पढ़ें जयललिता की बायोपिक थलाइवी के दमदार डायलॉग्स

Updated Mar 23, 2021 | 12:58 IST

Thalaivi Trailer: जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जयललिता की लाइफ की जर्नी दिखाई गई है। ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स हैं।

Loading ...
Thalaivi
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स हैं।
  • थलाइवी 23 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज होगी।

मुंबई. जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ट्रेलर में जयललिता के किरदार में कंगना रनौत ने एक्टिंग से इंप्रेस किया ही है। वहीं, फिल्म में कई दमदार डायलॉग्स भी हैं।

थलाइवी 23 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज होगी। ट्रेलर में जयललिता की लाइफ की जर्नी दिखाई गई है। जयललिता का साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में छा जाना। एमजी रामचंद्रन के साथ उनकी नजदीकियां और प्रदेश की सीएम की कुर्सी हासिल करना। 

ट्रेलर के दमदार डायलॉग

  1.  ये मर्दों की दुनिया है, हम एक औरत को आगे खड़ा कर रहे हैं। 
  2.  कभी तुम्हें मां की तरह गले लगाया, कभी तुमने गुरु की तरह सीख दी और कभी तुम्हें दिल में बसाकर भगवान की तरह पूजा। 
  3.  एमजीआर मुझे बता रहे थे कि मेदुवड़ा में होल अंगूठे से ज्यादा अच्छा पड़ता है। उंगली नहीं करते। 
  4. अभी तो सिर्फ पंख फैलाए हैं, उड़ान भरना अभी बाकी है।
  5.  मुझे नहीं पता था कि साउथ इंडिया वाले इतनी अच्छी अंग्रेजी बोल सकते हैं। मुझे भी नहीं पता था कि नॉर्थ इंडिया वाले इतनी अच्छी अंग्रेजी समझ सकते हैं। 
  6. आज तूने भरी सभा में जिस तरह मेरा अपमान किया है। वैसा ही चीरहरण कौरवों ने द्रौपदी का किया था। वह सत्ता की लड़ाई भी वो जीती थी। ये सत्ता की लड़ाई भी मैं जीतूंगी, क्योंकि महाभारत का दूसरा नाम है जया।
  7.  ये लड़ाई लोगों के लिए है, अपने स्वाभिमान के लिए है। इस लड़ाई में हम गिर सकते हैं, जख्मी हो सकते हैं पर पीछे नहीं  हट सकते। 
  8.  एक बात याद रखना अगर मुझे मां समझोगे तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी। अगर सिर्फ औरत समझोगे तो तुम्हें...

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद और चेन्नई में हुई है। कंगना रनौत जहां जयललिता के किरदार में हैं। वहीं, एमजीआर का किरदार अरविंद स्वामी निभा रहे हैं। कंगना ने जयललिता के रोल के लिए काफी वजन बढ़ाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।