लाइव टीवी

Indian Idol: शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, लाइफ इन द मेट्रो के दौरान राज कुंद्रा को कर रही थीं डेट

Updated Mar 23, 2021 | 13:58 IST

शिल्पा शेट्टी बतौर गेस्ट इंडियल आइडल 12 के सेट पर पहुंची थीं। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह फिल्म लाइफ इन द मेट्रो की शूटिंग के दौरान वह राज कुंद्रा को डेट कर रही थीं। 

Loading ...
Shilpa Shetty, Raj Kundra
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट शामिल हुईं।
  • शिल्पा शेट्टी ने बताया कि फिल्म लाइफ इन द मेट्रो की शूटिंग के दौरान वह राज कुंद्रा को डेट कर रही थीं।
  • शिल्पा शेट्टी ने इन दिनों गाने को अपनी रिंगटोन बनाई थी।

मुंबई. शिल्पा शेट्टी  और राज कुंद्रा बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह फिल्म लाइफ इन द मेट्रो की शूटिंग के दौरान वह राज कुंद्रा को डेट कर रही थीं। 

शिल्पा शेट्टी बतौर गेस्ट इंडियल आइडल 12 के सेट पर पहुंची थीं। एक कंटेस्टेंट ने उनकी फिल्म लाइफ इन ओ मेट्रो का गाना इन दिनों गाया। इस पर शिल्पा शेट्टी बेहद इमोशनल हो गईं।

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि फिल्म लाइफ इन द मेट्रो की शूटिंग के दौरान वह राज कुंद्रा को डेट कर रही थी। ऐसे में ये गाना बेहद स्पेशल है, क्योंकि इस गाने में उनकी और राज कुंद्रा की कई यादें जुड़ी हुई है। 

बनाई थी रिंग टोन
शिल्पा शेट्टी ने बताया कि 'फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं राज से मिली थी। उन्हें 'इन दिनों' गाना बेहद पसंद थी। मेरी रिंग टोन भी यही गाना था। जब ये गाना बजता है, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।'

शिल्पा शेट्टी के मुताबिक लाइफ इन द मेट्रो की शूटिंग के दौरान वह रिएलिटी शो बिग बदर करने लंदन चली गई थी। शिल्पा के मुताबिक उन्हें लगा था कि वह ज्यादा दिन नहीं रहेंगी। हालांकि, एक हफ्ता तीन हफ्तों और फिर तीन महीने में बदल गया।

 

रुक गई थी शूटिंग
शिल्पा शेट्टी ने बताया कि मेरे कारण लाइफ इन द मेट्रो की शूटिंग रुक गई थी। अनुराग बसु बहुत अच्छे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी उन्हें वक्त मिलेगा तो वापस लौटकर शूटिंग पूरी कर लें।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी फिल्म हंगामा के सीक्वल हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रनीता सुभाष हैं। फिल्म 2003 में आई फिल्म हंगामा का सीक्वल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।