लाइव टीवी

The Family Man 2: मेकर्स ने फैंस को दी डबल खुशखबरी, दूसरे के बाद द फैमिली मैन का आएगा तीसरा सीजन

Updated May 22, 2021 | 14:55 IST

‘द फैमिली मैन 2’ के बाद इस सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होगा। इसका हिंट खुद शो के मेकर्स राज और डीके ने दिया है। जानिए क्या कहा मेकर्स ने...

Loading ...
The Family Man 2
मुख्य बातें
  • द फैमिली मैन के दूसरे सीजन 4 जून से होगा स्ट्रीम।
  • फिल्म मेकर्स ने दूसरे सीजन के बाद तीसरा सीजन रिलीज होने का दिया संकेत।
  • द फैमिली मैन 2 से सामंथा अक्किनेनी करेंगी डिजिटल डेब्यू।

मुंबई. मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन की अपार सफलता के बाद फिल्म मेकर्स इसका दूसरा सीक्वल लेकर आ रहे हैं। सीजन 2 के लिए दर्शक लंबे समय से आंख गड़ाए खड़े थे, ऐसे में फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मनोज वाजपेयी की पॉपुलर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रहा है। 

फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म मेकर्स के मुताबिक फैमिली मैन का दूसरा सीजन पहले की तुलना में दोगुना कॉमिक, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है।

आपको बता दें मनोज वाजपेयी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जी हां फैमिली मैन के दूसरे सीजन के बाद इसका तीसरा सीक्वल भी जल्द ही रिलीज होगा। 

जल्द ही तीसरे सीक्वल पर होगा काम
एक इंटरव्यू के दौरान इस वेब सीरीज को प्रोड्यूज कर रहे राज और डीके की जोड़ी ने खुलासा किया की तीसरा सीजन भी लेकर आएंगे। हालांकि अभी तीसरे सीजन की कहानी पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

इंटरव्यू के दौरान डीके औऱ राज की जोड़ी ने कहा कि इसके पहेल सीक्वल में हम जहां रुके थे वहीं से हमने कहानी आगे बढ़ाई है। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि इसके दूसरे सीक्वल के बाद हमें जल्द ही और सीक्वल करने के लिए तैयार होना पड़ेगा।

सीरीज का तीसरा सीक्वल दर्शकों पर करता है निर्भर
इंटरव्यू के दौरान जब फिल्म मेकर्स से पूछा गया कि क्या दूसरे सीक्वल के बाद इसके और भी सीक्वल रिलीज होंगे। राज और डीके ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यह प्लेटफॉर्म पर निर्भर करता है कि सीजन 2 को लेकर दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा होगा।  

डायरेक्टर ने कहा कि  उनके पास बहुत सारी कहानियां है। सीरीज के दो सीजन के बाद वह अपना ध्यान अधूरी फिल्मों पर देंगे, जिनकी शूटिंग महामारी के चपेट में आने के कारण रोक दी गई है। 

कुछ इस तरह होगी ‘द फैमिली मैन 2’ की कहानी 
यह वेब सीरीज श्रीकांत तिवारी की कहानी है, जिसे मनोज वाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में एक बार फिर श्रीकांत परिवार और नौकरी के बीच झूलते नजर आर आएंगे। हालांकि इस बार वह एक साधारण सी नौकरी करने से लेकर तमाम वो कार्य करते हैं जिससे वो अपनी पारिवारिक जिंदगी को बचा सकें। 

देश के प्रति जिम्मेदारी की ललक उन्हें कहीं न कहीं अपनी तरफ खींचती है। इस सीरीज में श्रीकांत को एक नए ताकतवर और क्रूर आतंकवादी राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है।

समांथा अक्किनेनी इस वेब सीरीज से करेंगी डिजिटल डेब्यू
द फैमिली मैन 2 में एक बार फिर मनोज वाजपेयी ने एनआईटी एजेंट श्रीकांत तिवारी की भूमिका में वापसी की है। साथ ही सीरीज में समांथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। 

समांथा अक्किनेनी फैमिली मैन 2 से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। जिसको फिल्म मेकर्स काफी एक्साइटेड हैं। इसमें वह राजी नाम के एक खतरनाक आतंकवादी की भूमिका में नजर आएंगी, जिसका सामना मनोज वाजपेयी यानि श्रीकांत से होता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।