लाइव टीवी

The Kashmir Files BO Collection Day 11: डबल सेंचुरी के करीब द कश्मीर फाइल्स, दूसरे सोमवार भी रिकॉर्ड कलेक्शन

Updated Mar 22, 2022 | 11:43 IST

 The Kashmir Files Total Box Office Collection Day 11: द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने दूसरे सोमवार भी डबल डिजिट में कमाई की है।

Loading ...
The Kashmir Files
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स ने दूसरे सोमवार भी रिकॉर्ड कमाई की है।
  • फिल्म का कुल कलेक्शन 180 करोड़ रुपए से अधिक हो गया है।
  • फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 70 करोड़ का बिजनेस किया था।

The Kashmir Files Total Box Office Collection Day 11: द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर रोजाना ट्रेड पंडितों को चौंका रही है। देश के ज्यादातर शहरों में फिल्म हाउसफुल चल रही है। इसकी साफ झलक फिल्म के कलेक्शन में दिख रहा है। सोमवार को फिल्म की कुल कमाई 180 से 182 करोड़ रुपए तक हो गई है। द कश्मीर फाइल्स के आगे बच्चन पांडे टिक नहीं पा रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने सूर्यवंशी, स्पाइडर मैन और 83 द फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने सोमवार (The Kashmir Files Box Office Collection Day 11) को 12.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 179.85 करोड़ रुपए हो गया है।। गौरतलब है कि फिल्म ने पहले सोमवार को 15.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। दूसरे रविवार को फिल्म ने 26.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 70 करोड़ का बिजनेस किया था। ऐसे में फिल्म मंगलवार को 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेगी। 

Also Read: The Kashmir Files BO Collection: द कश्मीर फाइल्स ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड, इस मामले में की बाहुबली से बराबरी    

अभी तक बनाए ये रिकॉर्ड (The Kashmir Files total collection)
द कश्मीर फाइल्स ने अभी तक कई रिकॉर्ड बनाए हैं। लगभग 20 करोड़ रुपए के बजट में बनी द कश्मीर फाइल्स ने आमिर खान की फिल्म  दंगल के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। फिल्म ने आठवें दिन 19.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं, आमिर खान की फिल्म दंगल ने आठवें दिन 18.59 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके अलावा फिल्म ने बाहुबली 2 की भी बराबरी की है। बाहुबली 2 ने आठवें दिन 19.75 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इस फिल्म से हो रही है तुलना
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म की तुलना 70 के दशक की फिल्म जय संतोषी मां से की जा रही है। जय संतोषी मां को भी माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला था और लोग जूते-चप्पल उतारकर थिएटर में जाते थे। 

आपको बता दें कि   फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी डब किया जा रहा है।  फिल्म पहले दिन केवल 630 स्क्रीन में रिलीज हुई थी और इसने साढ़े तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म लगभग चार हजार स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।