लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: इमली गुस्से में पकड़ेगी आर्यन का गिरेबान, आदित्य के सामने होगी मेहंदी की रस्म

Updated Mar 22, 2022 | 10:04 IST

Imlie Upcoming twist: स्टार प्लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्ट सामने आने वाला है। आदित्य की आंखों के सामने उसकी मोहब्बत उजड़ जाएगी।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली में नया ट्विस्ट सामने आने वाला है।
  • आदित्य की आंखों के सामने उसकी मोहब्बत उजड़ जाएगी।
  • मेहंदी की रस्म में झूम के नाचेंगे इमली और आर्यन।

Imlie Upcoming twist: स्टार प्लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्ट सामने आने वाला है। आदित्य की आंखों के सामने उसकी मोहब्बत उजड़ जाएगी। मनस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vashist), मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर शो (Imlie Upcoming Episode) के ने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि होली के मौके पर आर्यन और इमली एक दूसरे के करीब आ जाएंगे। भांग के नशे में इमली और आर्यन करीब आएंगे।

आर्यन अपने कपड़े बदल रहा होगा तो इमली वहां पहुंच जाएगी। इसके बाद आर्यन उसे अपनी तरफ खींच लेगा और उससे अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश करेगा। इमली आर्यन को धोखेबाज बताएगी और उसका हाल देखकर इमली भड़क जाएगी। जैसे ही इमली का हाथ आर्यन की कमर पर पड़ेगा वैसे ही उसके मुंह से चीख निकलेगी।

Also Read: रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं Imlie की ननद रूपाली, प्रीत कौर की बोल्ड तस्वीरें देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस

इमली को पता चलेगा कि जो खतरनाक रंग उस पर डाला जा रहा था, वह आर्यन ने खुद पर डलवा लिया। इमली को बचाने के चक्कर में आर्यन घायल हो जाता है। इससे आर्यन की पीठ पर घाव हो जाते हैं। इसके बाद इमली उसके घावों पर मरहम लगाएगी।

होली के जश्न के बाद दोनों की शादी की रस्में शुरू होंगी। इमली की मां मीठी यहां आएगी और इमली को यह अहसास कराएगी कि आर्यन उससे कितना प्यार करता है। हालांकि इमली जानती है कि ये शादी समझौते की शादी। आर्यन ने इमली कहा है कि अगर वह चाहती है कि वो आदित्य को बर्बाद ना करे तो शादी कर ले। इमली मजबूरी में आर्यन से शादी इसी समझौते के तहत कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।