लाइव टीवी

पहले और अब: अमिताभ बच्चन की नातिन और शाहरुख की बेटी; अनन्या पांडे ने शेयर की अपनी गर्लगैंग की फोटोज

Updated Jan 28, 2021 | 17:06 IST

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी गर्ल गैंग के साथ बचपन और अभी की तस्वीर शेयर की और बताया कि उनके बीच कुछ नहीं बदला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनन्या पांडे ने शेयर की गर्ल गैंग की तस्वीर
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने शेयर की बचपन के दोस्तों के साथ दो तस्वीरें
  • 2 फोटोज के साथ दिखाया बचपन से अब तक के सालों की सफर
  • अनन्या के साथ नजर आईं नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और सुहाना खान

मुंबई: अनन्या पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गर्ल गैंग की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने दो तस्वीरों में अपने दोस्ती की सालों की यात्रा को दिखाया। अनन्या ने अपनी आज की तस्वीर और इसके साथ अपनी बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। पोस्ट करने के तुरंत बाद, शनाया कपूर और नव्या नवेली और अन्य दोस्तों के साथ अनन्या पांडे की तस्वीर ना केवल नेटिज़न्स का दिल जीता, बल्कि यह तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो गईं।

अनन्या पांडे ने शेयर की गर्लगैंग की तस्वीर:
शनाया कपूर के साथ अनन्या पांडे की दोस्ती को नेटफ्लिक्स की सीरीज 'फैबुलस लाइव्स' में भी दिखाया गया था, हालांकि उनके गर्लगैंग में और भी लोग शामिल हैं। आज यानी 28 जनवरी 2021 को, अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शनाया कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ तस्वीरें साझा कीं। सभी दोस्त बचकाने और मजाकिया अंदाज पोज देती नजर आ रही हैं।

22 वर्षीय द्वारा साझा की गई दूसरी और थ्रोबैक तस्वीर में, अनन्या और उसकी गर्लफ्रेंड अपने बचपन की खाली डायरी से तस्वीर में समुद्र तट के बीच हम समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए, खली पीली अभिनेत्री ने मजाक में लिखा, 'वास्तव में कुछ भी नहीं बदलता (सिवाय इसके कि मैं सुहाना को अब कभी नहीं काटती... ठीक है शायद मैं कभी-कभी ऐसा करती हूं')।

नीचे अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम पोस्ट देखें:

पोस्ट करने से एक घंटे से भी कम समय में, अनन्या के इंस्टाग्राम पोस्ट को 3 लाख लाइक्स और हजारों कमेंट मिल गए। जहां अनन्या और शनाया की मां भावना और महीप ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन का हिस्सा बनीं, वहीं अनन्या की चाची डीन पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कटिज'। इसके अलावा, जान्हवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने भी तस्वीरों की तारीफ करते हुए लिखा, 'लवली एडिट'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।