लाइव टीवी

[VIDEO] सामने आईं साउथ स्टार विजय देवरकोंडा संग अनन्या पांडे की तस्वीरें, जल्द शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

Updated Jan 28, 2021 | 19:13 IST

अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर की शूटिंग साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ जल्द मुंबई में शुरू होने जा रही है। बीते समय में दोनों की एक साथ कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Loading ...

मुंबई: दक्षिण भारतीय एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे की फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है और इस बीच दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी अभी तक सामने आ चुकी हैं। यह एक्ट्रेस के लिए पहली पैन इंडिया फिल्म है और साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी वह एंट्री लेने जा रही हैं। विजय देवरकोंडा पहले ही साउथ का जाना पहचाना चेहरा हैं और अब अनन्या की उनकी साथ केमेस्ट्री को देखने के लिए फैंस भी उत्साहित हैं।

साथ ही चर्चा इस बात की भी है कि अनन्या की विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ी की तुलना अभिनेता की रश्मिका मंदाना के साथ सुपरहिट जोड़ी से की जाएगी। वैसे अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा था कि उनका किरदार काफी हद तक उनकी असल जिंदगी से मिलता जुलता है, जोकि एक चुलबुली लड़की है।

बता दें कि विजय देवरकोंडा दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह एक साउथ फिल्म की रिमेक है जिसमें कबीर सिंह वाला किरदार विजय ने ही निभाया था। यह साउथ फिल्म भी सुपरहिट रही थी और इसके बाद इसकी शाहिद कपूर अभिनीत हिंदी रीमेक ने सफलता के कई रिकॉर्ड कायम किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।