लाइव टीवी

सान्‍या मल्‍होत्रा ने साड़ी तो कियारा आडवाणी ने बूट, इन एक्ट्रेसेस ने फिल्म के सेट से 'चुराईं' ये चीजें

Updated Dec 31, 2021 | 07:31 IST

कई बॉलीवुड अदाकराएं हैं जिन्‍होंने फ‍िल्‍म में अपने किरदार के लिए इस्‍तेमाल की चीजों को अपना बना लिया और सेट से घर ले आईं। 

Loading ...
Sanya Malhotra and Kiara Advani
मुख्य बातें
  • सेट से सितारों का इतना जुड़ाव हो जाता है कि वो उसे भूल नहीं पाते हैं।
  • कई सितारे किरदार से जुड़ी चीजों को वो अपने पास रख लेना चाहते हैं।
  • भूमि पेडनेकर ने भी दम लगा के हईशा के सेट से एक चीज अपने पास रखी है।

फ‍िल्‍मों के सेट पर बॉलीवुड सितारे खूब मस्‍ती करते हैं। शूटिंग के दौरान मस्‍ती करते हुए सितारों की तस्‍वीरें और वीडियोज अक्‍सर आते रहते हैं। सेट का माहौल ही कुछ ऐसा होता है। सेट से सितारों का इतना जुड़ाव हो जाता है कि वो उसे भूल नहीं पाते हैं। वहीं किसी किसी किरदार से उन्‍हें इतना प्‍यार हो जाता है कि उससे जुड़ी चीजों को वो अपने पास रख लेना चाहते हैं। कई बॉलीवुड अदाकराएं हैं जिन्‍होंने फ‍िल्‍म में अपने किरदार के लिए इस्‍तेमाल की चीजों को अपना बना लिया और सेट से घर ले आईं। 

सान्‍या मल्‍होत्रा

इस लिस्‍ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड अदाकारा सान्‍या मल्‍होत्रा का। वे हाल ही में Netflix की फ‍िल्‍म मीनाक्षी सुंदरेश्‍वर में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में उन्होंने खूबसूरत साड़ियां पहनी थीं। सान्‍या मल्‍होत्रा ने खुद बताया कि मुझे मीनाक्षी बनकर तैयार होने से प्यार हो गया था। वो साड़‍ियां मैंने सेट से चुराई। अक्‍सर मैं उन्‍हें पहनती हूं। 

Also Read: कितनी बदल गईं दंगल गर्ल सान्‍या मल्‍होत्रा, इंटरनेट पर बिकिनी फोटोज ने लगाई आग

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की बात करें तो फ‍िल्‍म फगली के सेट से कियारा बूट्स लेकर आईं। कियारा ने बताया था कि उन्‍होंने फगली के सेट से बूट लिए थे और अपने पास रखे। उनका कहना है कि ये बूट उन्‍हें पहली फ‍िल्‍म की याद दिलाते हैं। 

तमन्‍ना भाटिया

तमन्‍ना भाटिया ने बाहुबली की शूटिंग के दौरान गले में एक लॉकेट पहना था और बाद में वो इसे अपने साथ ले आईं। तमन्‍ना कहती हैं कि उनकी हर फ‍िल्‍म उन पर असर करती है और किरदार में ढलने के दौरान वो जो पहनती हैं उससे उन्‍हें प्‍यार हो जाता है। 

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर की बात करें तो उन्‍होंने फ‍िल्‍म दम लगा के हईशा में जो पिंक कलर का नाइट गाउन पहना था, उसे वे साथ ले आईं। वहीं नुसरत भरूचा ने बताया था कि फ‍िल्‍म प्‍यार का पंचनामा के सेट से वो हार्ट शेप वाला तकिया लाई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।