लाइव टीवी

Imlie Big Twist: आदित्‍य और मालिनी की शादी नहीं रोक पाई इमली, अब उठाएगी ऐसा कदम कि आएगा तूफान

Updated Dec 31, 2021 | 08:21 IST

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी बहुत नाजुक मोड पर है। इमली की आंखों के सामने उसके पति आदित्‍य की मालिनी से शादी हो रही है और वह इस शादी को रोक नहीं पा रही है।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है
  • आदित्‍य ने एक बार फ‍िर मालिनी से कर ली शादी
  • आंसू बहाने की बजाय इमली उठाएगी नया कदम

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी बहुत नाजुक मोड पर है। इमली (Sumbul Touqeer Khan) की आंखों के सामने उसके पति आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) की मालिनी से शादी हो रही है और वह इस शादी को रोक नहीं पा रही है। आदित्‍य का पूरा परिवार चाहता है कि इमली उनके बेटे की जिंदगी में रहे। मंडप सजा हुआ है और फेरों की तैयारी है। मालिनी की मां अनु ने इमली को कार में बंद कर दिया है ताकि वो उसकी बेटी की शादी में कोई विघ्‍न ना डाल सके। मदद की गुहार लगाते लगाते इमली थक जाएगी और अंत में आर्यन यानि उसका बॉस उसे ढूंढकर बाहर निकालेगा। 

हाथ से टपकते खून के साथ इमली त्रिपाठी हाउस पहुंचेगी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होगी। आदित्‍य मालिनी (Mayuri Deshmukh) की मांग भर चुका होगा। इसके बाद इमली साली का फर्ज निभाकर आदित्‍य के जूते चुराएगी। आदित्‍य से जब वो जूते के बदले कुछ मांगेगी तो वो ताना मारते हुए कहेगा कि तुम्‍हें जो चाहिए था वो तो मिल गया। आदित्‍य का इशारा आर्यन पर है। तब इमली उससे अपनी जिंदगी का बीता एक साल मांगेगी। 

Also Read: सई कहेगी गुम है किसी के प्यार में को अलविदा? आयशा सिंह को ऑफर हुआ बड़ा TV सीरियल

आदित्‍य इमली के प्‍यार को हवाई प्‍यार बोलकर अपनी पत्‍नी मालिनी के साथ वहां से चला जाएगा और इमली रोती हुई मंडप में रह जाएगी। गमगीन माहौल के बीच मालिनी की मां अनु जश्‍न मनाएगी और रिश्‍तेदारों को रिटर्न में तोहफे देगी। इमली सीरियल में नया ट्विस्‍ट आएगा कि इमली आदित्‍य से बदला लेगी। 

वह ठान लेगी कि अब उसकी आंख से आदित्‍य के लिए एक आंसू भी नहीं गिरेगा। तभी उसकी आंख से आंसू टपकता है। वो उस आंखू को तौलिए से साफ कर तौलिए को जला देती है और प्रतिज्ञा करती है कि आदित्‍य के लिए गिरा ये उसका आखिरी आंसू है। अब और नहीं। वह प्रण लेती है कि अब वह कमजोर नहीं बल्कि ताकतवर बनेगी। देखना होगा कि इमली के इस प्रण के बाद उसके किरदार में किस तरह का बदलाव होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।