लाइव टीवी

Throwback: Aishwarya Rai ने किया था खुलासा, आराध्या नाम रखने के लिए लग गए थे चार महीने

Updated Jul 04, 2021 | 21:22 IST

Throwback Abhishek Bachchan Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साल 2011 में आराध्या बच्चन के पेरेंट्स बने थे। आराध्या का नाम रखने में अभिषेक-ऐश को चार महीने लग गए थे।

Loading ...
Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Aradhya Bachchan
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।
  • ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में आराध्या के नाम के पीछे की कहानी बताई थी।
  • ऐश्वर्या राय ने बताया था कि उन्हें ये नाम रखने में चार महीने लग गए थे।

मुंबई.अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों साल 2011 में बेटी आराध्या बच्चन के पेरेंट्स बने थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बच्चन कपल को अराध्या का नाम  रखने में चार महीने लगे थे।

साल 2012 में वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बताया था कि 'आराध्या का मतलब है जो पूजा के योग्य है। ये एक वो नाम था जिसे मैं और अभिषेक हमेशा से रखना चाहते थे। हमने ये नाम अपने परिवार के सामने रखा। आप जानते हैं कि जब बच्चा होता तो वक्त पता नहीं कैसे गुजर जाता है। मुझे पता नहीं था कि पहले से ही चार महीने हो गए हैं। मैंने कभी भी इस बात को इतनी जल्दी महसूस नहीं किया।'

पता है परिवार की विरासत
अराध्या बच्चन इस साल 10 वर्ष की हो जाएंगी। इससे पहले अभिषेक बच्चन ने सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'ऐश्वर्या राय ने आराध्या को हमारे परिवार के विरासत के बारे में सब कुछ बताया था। वह अभी बहुत छोटी हैं और नौ साल की हैं। आजकल वह ऑनलाइन क्लासेस ले रही हैं। ये सारी जिम्मेदारी ऐश्वर्या निभा रही हैं। मुझे एहसास हो रहा  है कि मैं इसमें बहुत अच्छा नहीं हूं।' 

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन साल 2020 में फिल्म द बिग बुल और लूडो में नजर आए थे। ये दोनों ही फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में नजर आए थे। 

 ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में, अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ देखा गया था। ऐश्वर्या मणिरत्नम की आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।