लाइव टीवी

टाइगर श्रॉफ अगली फिल्म के लिए ले रहे अब तक की हाईएस्ट फीस, 30 करोड़ में साइन किया नया प्रोजेक्ट

Updated Sep 15, 2020 | 12:12 IST

Tiger Shroff Fees: टाइगर श्रॉफ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अब तक के करियर की सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं। क्या आप जानना चाहेंगे कितनी है एक्टर की फीस...

Loading ...
टाइगर श्रॉफ।
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा हो चुकी है।
  • टाइगर और साजिद फिर से फिल्म हीरोपंती 2 में साथ काम करने वाले हैं।
  • टाइगर श्रॉफ इसके साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ की इस साल आखिरी फिल्म बाघी 3 रिलीज हुई थी। इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से फिल्म रिलीज और शूटिंग पर अस्थायी रोक लगा दी गई। कई सारी अनाउंसमेंट फिलहाल अटकी हुई हैं लेकिन टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही साथ में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी थी। दोनों फिर से फिल्म हीरोपंती 2 में साथ काम करने वाले हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम शुरू करने जा रहे हैं, जिसका डायरेक्शन विकास बहल करेंगे और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी होने वाले हैं। 

अब ताजा जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अपने करियर में अब तक की सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं। दरअसल जैकी बहुत स्पष्ट थे कि वह इस प्रोजेक्ट में केवल टाइगर श्रॉफ को ही हीरो के रूप में रखना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ को ये फिल्म ऑफर की और वो इसके लिए मान गए हैं। हालांकि टाइगर फिल्म के लिए काफी ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं। टाइगर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपए लेने वाले हैं। यह अब तक की टाइगर को किसी भी फिल्म के लिए मिली सबसे ज्यादा फीस है।

र्सेज का कहना है कि टाइगर श्रॉफ की यह एक अनूठी फिल्म होने वाली है जो कि मुक्केबाजी और मार्शल आर्ट के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। इसमें टाइगर श्रॉफ को अपने टैलेंट का बेहतरीन प्रदर्शन करने को मिलेगा। फिल्म में टाइगर एक मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे। साथ ही कहानी में पिता और पुत्र के बीच के रिश्ते को दिखाया जाएगा। फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है, लेकिन टाइगर ने इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है।

टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक स‍िंगर के तौर पर भी फैन्‍स के सामने आ रहे हैं। एक्टर अपना नया गाना अनबिलिवेबल लेकर आ रहे हैं। इस गाने का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। टाइगर का ये ट्रैक एक अच्‍छा डांस नंबर होगा और इसमें टाइगर खुद डांस के कुछ बेहतरीन स्‍टेप्‍स भी लेकर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।