लाइव टीवी

Nusrat Jahan ने सड़क पर गुब्बारे बेच रहे डेढ़ साल के बच्‍चे को लगाया गले, इंस्‍टा पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

Updated Dec 11, 2019 | 12:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nusrat Jahan News: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां ने हाल ही में सड़क पर गुब्बारे बेच रहे डेढ़ साल के बच्‍चे को गले लगाकर फैंस का दिल जीत लिया है।

Loading ...
Nusrat Jahan Pic

Nusrat Jahan Latest instagram post: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां बीते कुछ महीनों से चर्चा में हैं। नुसरत पहली बार सांसद बनकर शपथ लेने पहुंचीं तो उनके हाथों में शादी की मेहंदी लगी थी, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर था। नुसरत शादी के तुरंत बाद संसद पहुंची थीं। उनके इस लिबास पर मुस्लिम धर्मगुरुओं ने आपत्ति जताई थी। हालांकि इस सबसे बेपरवाह नुसरत पति के साथ तस्‍वीरें शेयर करती हैं और जो उनके मन में आता है, वह करती हैं। इन दिनों नुसरत अपने ताजा इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की वजह से चर्चा में हैं। नुसरत जहां ने हाल ही में सड़क पर गुब्बारे बेच रहे डेढ़ साल के बच्‍चे को गले लगाकर फैंस का दिल जीत लिया है। 

नुसरत ने बच्‍चे के साथ कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं और लिखा है- 'गुब्बारे बेच रहा इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया। यह गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है।' इस पोस्‍ट के ल‍िए नुसरत को खूब तारीफ मिल रही है। फैंस उनकी सराहना करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश हैं। उन्‍होंने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

नुसरत जहां ने इसी साल 19 जून को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।