लाइव टीवी

Top 5 Bollywood News: डिनो मोरिया की संपत्ति कुर्क, पहली बार साथ दिखेगी अर्जुन-जान्हवी की जोड़ी

Updated Jul 02, 2021 | 23:32 IST

Top 5 Bollywood News 02 july 2021: 02 जुलाई का दिन बॉलीवुड के लिए काफी अहम रहा। यामी गौतम को ईडी ने समन भेजा तो ईडी ने डिनो मोरिया की संपत्ति कुर्क कर दी।

Loading ...
Dino Morea
मुख्य बातें
  • अनुराग कश्यप की बेटी ने 14 की उम्र में किया था KISS
  • पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी अर्जुन कपूर-जाह्नवी की जोड़ी
  • तान्या मानिकतला को आया था एक्टिंग छोड़ने का ख्‍याल 

Top 5 Bollywood News 02 july 2021: 02 जुलाई का दिन बॉलीवुड के लिए काफी अहम रहा। यामी गौतम को ईडी ने समन भेजा तो ईडी ने डिनो मोरिया की संपत्ति कुर्क कर दी। यामी पर विदेशी मुद्रा लेन देन के मामले में जांच चल रही है तो डिनो मोरिया (Dino Morea) पर बैंक धोखाधड़ी मामले में कार्रवाई हुई है। उधर अनुराग कश्‍यप की बेटी आलिया ने अपने पहले किस को लेकर खुलासा किया तो वह सोशल मीडिया पर Trend करने लगीं। अब जानिए सिनेमा जगत के समाचार विस्‍तार से-

डिनो मोरिया की संपत्ति कुर्क, बैंक धोखाधड़ी मामले ED ने की कार्रवाई

शुक्रवार को अभिनेत्री यामी गौतम को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया (Dino Morea) की करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर ली है। ईडी ने उनके खिलाफ ये कार्रवाई स्टर्लिंग बायोटेक बैंक धोखाधड़ी और मनी लांड्रिग मामले में की है। इतना ही नहीं, ईडी ने कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल के दामाद, ऐक्टर संजय खान और डीजे अकील की भी संपत्ति कुर्क की गई है। 

अनुराग कश्यप की बेटी ने 14 की उम्र में किया था KISS

जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी हॉट तस्‍वीरों और खुलासों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में आलिया ने अपने फर्स्ट KISS के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। आलिया का कहना है कि 14 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला किस किया था। वह बताती हैं किस के बाद मैंने उसे छोड़ा और वहां से भागी क्‍योंकि मैं बहुत शर्मीली थी।

पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी अर्जुन कपूर-जाह्नवी की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। जान्‍हवी कपूर ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारें में जानकारी दी है। जाह्नवी ने अपने भाई अर्जुन के संग इंस्टाग्राम स्टोरी से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी कैप्शन में लिखती हैं,  "कमिंग सून...समथिंग एक्साइटिंग"। अब देखना ये होगा कि दोनों सितारे किस प्रोजेक्‍ट पर साथ काम करने वाले हैं। 

तान्या मानिकतला को आया था एक्टिंग छोड़ने का ख्‍याल 

मीरा नायर की वेब सीरीज 'द सूटेबल बॉय' में तान्या मानिकतला ने अपने अभिनय और खूबसूरती से सबका ध्यान खींचा और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह जल्‍द हीी 'मुंबईकर', 'फील्स लाइक इश्क' और वेब सीरीज 'चुटजपाह' में नजर आएंगी। एक साक्षात्‍कार में तान्या मानिकतला ने बताया कि उन्‍हें एक बार एक्टिंग छोड़ने का ख्‍याल आया था। उनका कहना है कि मुझे खुद पर भरोसा नहीं था और इसी लिए एक्टिंग को अलविदा कहने का विचार आया था। 

कनिका ढिल्लन ने तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ की पार्टी 

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू की फ‍िल्‍म हसीन दिलरुबा रिलीज हो चुकी है। पटकथा लेखक कनिका ढिल्लन ने इस फ‍िल्‍म को लिखा है। कनिका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पार्टी की तस्वीरें साझा कीं, जिसे फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक रात पहले होस्ट किया था। यह पार्टी फ‍िल्‍म रिलीज की खुशी में रखी गई थी। पार्टी में अभिनेता विक्रांत मैसी समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। तस्‍वीरों में सभी सितारे मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।