लाइव टीवी

17 फरवरी की 5 बॉलीवुड खबरें: सामने आई कई फिल्मों की थिएटर रिलीज डेट, नेपोटिज्म की बहस पर बोली गोविंदा की बेटी

Updated Feb 17, 2021 | 22:40 IST

15 February Top Bollywood News: आज 17 फरवरी को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। आइए एक नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरों पर।

Loading ...
आज 17 फरवरी की बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • संदीप नाहर सुसाइड में पत्नी और सास के खिलाफ एफआईआर
  • यशराज ने घोषित की 5 फिल्मों की रिलीज डेट
  • फ्लाइट फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, नेपोटिज्म पर बोली गोविंदा की बेटी

मुंबई: फिल्म जगत में एक के बाद एक लगातार कई सुर्खियां सामने आती रहती हैं। किसी फिल्मों को लेकर तो कभी निजी जिंदगी के बारे में फिल्मी सेलेब्स भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। आज 17 फरवरी को कई बड़ी फिल्मों के थिएटर में रिलीज होने की तारीख सामने आई है। इसके अलावा भी अन्य कई अहम और दिलचस्प खबरें दिनभर चर्चा में रहीं। आइए एक नजर डालते हैं आज की ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर।

1. कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित:
होली से दिवाली तक यशराज की 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है। यशराज फिल्म्स (YRF) का अपनी 50वीं एनिवर्सरी ग्रांड तरीके से मनाने का प्लान बना रहा है और इसी के चलते आदित्य चोपड़ा एक से बढ़कर एक कई बड़ी फिल्में रिलीज करने की तैयार में हैं। 5 फिल्मों के लिए रिलीज डेट बुक होने की खबर सामने आई है। इसमें संदीप और पिंकी फरार, बंटी और बबली-2, शमशेरा, जयेशभाई जोरदार और अक्षय कुमार अभिनीत पृथ्वीराज शामिल हैं। - पढ़ें पूरी खबर

2. फ्लाइट फिल्म का मोशन पोस्ट हुआ रिलीज:
फ्लाइट फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म की कहानी एक हवाई जहाज के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही हैl इसमें रणवीर मल्होत्रा नाम के एक शख्स की यात्रा दिखाई गई है जो प्लेन में जिंदा रहने के लिए जंग लड़ रहा होता हैl सूरज जोशी निर्देशित इस फिल्म में कई एक्शन सीन हैl फिल्म फ्लाइट का पोस्टर जारी कर दिया गया हैl

3. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरमान जैन से होगी पूछताछ:
दिवगंत राज कपूर के पोते अरमान जैन से ईडी के दफ्तर में टॉप्स ग्रुप को लेकर पूछताछ की गई है। इस मामले में ज्वाइंट कमिश्नर रैंक के एक अधिकारी बीजी पवार को भी तलब किया गया। उन पर रिश्वत लेकर टॉप्स ग्रुप का नाम ब्लैक लिस्ट नहीं करने के आरोप लगे हैं। इस केस में दोनों को समन भेजा गया था।

4. एक्टर संदीप नाहर सुसाइड केस में पत्नी और सास के खिलाफ एफआईआर: 
फिल्म एम.एस. धोनी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सरदार की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर संदीप नाहर के सुसाइड के मामले में जांच की जा रही है। पुलिस ने मामले में एक्टर की पत्नी और सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दोनों पर सुसाइड को लेकर उकसाने के आरोप लग रहे हैं।

5. नेपोटिज्म की बहस पर बोली गोविंदा की बेटी:
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की बेटी ने फिल्म जगत में रह रहकर छिड़ने वाली नेपोटिज्म की बहस पर जवाब देते हुए कहा है कि इस बारे में किए गए दावे अगर सच होते तो उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई होती। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा खुद को नेपो किड मानने से इनकार करती हैं और उनका कहना है कि उन्हें काम काबिलियत के दम पर ही मिला है। एक्ट्रेस का कहना है कि अगर वो पिता की मदद लेतीं तो उनके पास 30-40 प्रोजेक्ट होने चाहिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।