लाइव टीवी

4 मार्च बॉलीवुड न्यूज: PM मोदी के जन्मदिन पर रिलीज होगी 'एक और नरेंद्र', तापसी के खिलाफ मिले सबूत

Updated Mar 04, 2021 | 21:34 IST

04 March Top Bollywood News in Hindi: 4 मार्च, गुरुवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत में आज की 5 चर्चित खबरों पर।

Loading ...
आज 4 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी पर एक और बायोपिक, किरदार निभाएंगे गजेंद्र चौहान
  • फिल्मों में 350 करोड़ टैक्स चोरी का मामला, तापसी पन्नू के 5 करोड़ कैश लेने के सबूत
  • साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज

मुंबई: हर दिन की तरह रविवार को भी बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया और इससे जुड़े सितारों संबंधित कई खबरें सामने आई हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी आंख की एक छोटी सी सर्जरी कराई है और साथ ही मुंबई सागा फिल्म से जुड़ा हनी सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है। आज यानी 28 फरवरी को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी कई सुर्खियां सामने आई हैं और इनमें से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 चर्चित बॉलीवुड खबरों पर।

1. फिल्म कंपनियों की टैक्स चोरी का मामला, तापसी पन्नू के पास 5 करोड़ कैश के सबूत:
दो दिनों की छापेमारी के बाद इनकम टैक्स विभाग ने बड़ा बयान दिया है। इनकम टैक्स का कहना है कि तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के ठिकानों में छापेमारी के बाद बड़े सबूत मिलें हैं। अधिकारियों का कहना है कि आय और व्यय के बीच बड़ा गैप है।

कुछ इस तरह के सवाल किए गए थे जिसका सही सही जवाब नहीं मिल सका। इसके साथ ही जो कैश रिसिट मिली हैं, उसके मुताबिक तापसी पन्नू ने 5 करोड़ रुपए कैश में लिए थे। (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

2. पीएम मोदी के जन्मदिन पर रिलीज होगी 'एक और नरेंद्र' बायोपिक':

प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म पहले ही बन चुकी है, जिसमें विवेक ओबेरॉय ने अहम किरदार निभाया था। अब एक और फिल्म का निर्माण हो रहा है, जिसमें बतौर अभिनेता महाभारत में युधिष्ठिर का रोल करने वाले गजेंद्र चौहान मोदी का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म पीएम के जन्मदिन पर रिलीज की जाएगी।

3. परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर रिलीज:

एक साधारण सी लड़की से दिग्‍गज बैडमिंटन खिलाड़ी बनने वाली साइना नेहवाल की कहानी फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। 26 मार्च को र‍िलीज होने वाली उनकी बायोपिक का टीजर फ‍िलहाल जारी कर द‍िया गया है, जिसमें परिणीति चोपड़ा साइना का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। एक मिनट 23 सेकंड के इस टीजर में साइना नेहवाल के बहाने आधी आबादी की मजबूती और ताकत को दिखाने की कोशिश की गई है।

4. ओटीटी कंटेंट पर अश्लील कंटेंट को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी: 

अमेज़न प्राइम कमर्शियल हेड अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने वेब प्लेटफॉर्म्स या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फ़िल्मों और सीरीज को लेकर अपनी नाराजगी और असंतोष जाहिर किया है। उच्चतम न्यायालय ने अपनी टिप्पणी में इस बात को लेकर भी चिंता ज़ाहिर की कि इन प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट की स्क्रीनिंग नहीं की जाती और इस बीच कुछ फ़िल्मों में अश्लील सामग्री परोसी जा रही है।

तांडव वेब सीरीज़ को लेकर दर्ज़ मामलों में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अग्रिम जमानत ना देने के फ़ैसले को अपर्णा पुरोहित ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी और इसी दौरान न्यायालय ने यह टिप्पणी की। (पढ़ें पूरी खबर)

5. मां बनने वाली हैं श्रेया घोषाल:
फिल्मी गानों में अपनी सुरीजी आवाज देकर लोगों का दिल जीतने वालीं श्रेया घोषाल जल्द ही मां बनने वाली हैं। श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी खुद दी है। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।