लाइव टीवी

TRP 2021 Week 8: ग्रैंड फिनाले के साथ बिग बॉस की टॉप-5 में सरप्राइज एंट्री, ये रिश्ता क्या कहलाता है भी बरकरार

Updated Mar 04, 2021 | 22:56 IST

TRP Report TV Shows Week 8 Top 5 List: BARC की ताजा रिपोर्ट में अनुपमा और इमली हमेशा की तरह टीआरपी लिस्ट में पहले और दूसरे स्थान पर बरकरार हैं बाकी रैकिंग में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं।

Loading ...
टीआरपी न्यूज अपडेट
मुख्य बातें
  • BARC ने जारी की आठवें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट
  • पहले, दूसरे स्थान के साथ अनुपमा और इमली सीरियल का फिर दबदबा
  • बिग बॉस-14 ने ग्रैंड फिनाले के साथ समापन पर टॉप-5 में बनाई जगह

मुंबई: ताजा टीआरपी लिस्ट आ चुकी है और इस सप्ताह टीवी पर टॉप-5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में एक नया नाम है। बिग बॉस सीज़न 14 का 21 फरवरी को भव्य समापन हुआ था और ग्रैंड फिनाले के दौरान यह टीआरपी टॉप-5 में शामिल हो गया। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा के साथ अनुपमा और उनके परिवार के जीवन में चल रहे नाटक को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और यह पहले स्थान पर है। नए प्रोमो के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि शो अपने दर्शकों को काव्या के खिलाफ अनुपमा के मजबूत रुख के साथ स्क्रीन की ओर बांधे रखने में कामयाब है।

गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर और मयूरी देशमुख स्टारर इमली फिर से दूसरे स्थान पर है। इसकी दिलचस्प कहानी के कारण यह शो दर्शकों को काफी लुभा रहा है।

तीसरा स्थान इस बार आश्चर्यजनक रूप से बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले द्वारा लिया गया, जिसे 21 फरवरी को प्रसारित किया गया था। हालांकि शो साढ़े चार महीने चलने के दौरान TRP चार्ट से नदारद नजर आया।

यहां टेलीविजन पर टॉप पांच शो की लिस्ट देख सकते हैं:

इस लिस्ट में अगला स्थान नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह अभिनीत टीवी शो 'गुम है किसके प्यार में' है। साई और विराट के देवयानी और पुलकित को एक साथ लाने के संकल्प के इर्द-गिर्द घूमने वाला वर्तमान ट्रैक दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

पांचवें स्थान पर लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। लंबे समय से चल रहा यह शो दर्शकों को ध्यान आकर्षित कर रहा है कि शो में सीरत की एंट्री पोस्ट नायरा की मौत के साथ हुई। ऐसा लगता है कि यह और लंबे समय तक लोगों की पसंद बना रहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।