लाइव टीवी

Bollywood News: एसएस राजामौली-आलिया भट्ट के बीच हुई अनबन? क्यों लोकल ट्रेन से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया सफर 

Updated Mar 29, 2022 | 21:36 IST

Top Bollywood News, 29 March 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऐसी कई बड़ी खबर सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और एसएस राजामौली समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स सुर्खियों में रहे।

Loading ...
Trending Bollywood News 29 March 2022
मुख्य बातें
  • खबरों के अनुसार, आलिया भट्ट ने राजामौली को किया अनफॉलो।
  • मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए राजामौली।
  • काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।

Trending Bollywood News, 29 March 2022: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऐसी कई बड़ी खबर सामने आईं जिन्हें सुनकर लोग दंग रह गए। वहीं कुछ ऐसी खबरें भी रहीं जिन्हें सुनने के बाद लोगों के चेहरे पर हंसी आ गई। अगर आपने आज की बड़ी बॉलीवुड खबरों पर नजर नहीं बनाई है तो इस लेख में आप आज की टॉप बॉलीवुड न्यूज एक साथ पढ़ सकते हैं। हम आपके लिए आज बाॅलीवुड रैप लेकर आए हैं जहां आप दिन की बड़ी बाॅलीवुड खबरें पढ़ सकते हैं। यहां देखें टॉप बॉलीवुड न्यूज...

क्या एसएस राजामौली से नाराज हैं आलिया भट्ट

25 मार्च को एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज हुई थी जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आए थे। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली को अनफॉलो कर दिया है। आलिया के स्टारडम के अनुसार इस फिल्म में उन्हें उतनी स्पेस नहीं मिली थी। कहा जा रहा है इसी की वजह से आलिया भट्ट एसएस राजामौली से नाराज हैं। यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने डायरेक्टर को अनफॉलो करने के साथ इस फिल्म से जुड़े पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है।

लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह मुंबई की लोकल ट्रेन से सफर कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें एक इवेंट में जाना था और वह समय पर पहुंचना चाहते थे इसीलिए अपनी लग्जरियस कार छोड़कर उन्होंने मुंबई लोकल ट्रेन का सफर किया। जैसे ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह वीडियो सामने आया वैसे ही लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे।

पिछले 20 सालों में मीका सिंह ने ठुकराए 150 रिश्ते

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका इन दिनों अपने लिए लाइफ पार्टनर टीवी रियलिटी शो के जरिए ढूंढ रहे हैं। टीवी रियलिटी शो स्वयंवर- मीका दी वोटी में वह अपने लिए जीवन साथी ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं। सिंगर ने बताया कि वह खुद को लकी समझते हैं कि उन्हें इस तरह स्वयंवर करने का मौका मिला है। उन्होंने खुलासा किया कि वह पिछले 20 वर्षों में 100 से 150 रिश्तों को ठुकरा चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए उनका काम जरूरी था। इसके साथ मीका सिंह ने यह भी कहा कि उनकी कभी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह दलेर पाजी को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवा सकें। उन्होंने कहा कि जब उन्हें यह अवसर मिला था तब दलेर पाजी ने कहा था कि उन्हें यह शो करना चाहिए।

धमाकेदार किरदार में नजर आएंगे विजय देवरकोंडा

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा जल्द ही पूरी जगन्नाथ के आगामी फिल्म जेजीएम में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा को सोल्जर के किरदार में देखा जाएगा। एक इवेंट के दौरान डायरेक्टर और एक्टर ने इस फिल्म के रिलीज डेट के बारे में खुलासा किया। यह फिल्म 2023 में 3 अगस्त के दिन रिलीज होगी। हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे थे। अब यह खबर आ रही है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी हो गई है और इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काशी में अपना समय बिता रहे हैं। शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया और रणबीर काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस वर्ष 9 सितंबर को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।