लाइव टीवी

Top Bollywood News: फिल्म रेड के सेकंड एडिशन की हुई घोषणा तो एक फिर खिसकी फिल्म जर्सी की रिलीज डेट 

Updated Dec 29, 2021 | 00:14 IST

Bollywood Newsmakers Of The Day: काशी फिल्म महोत्सव के दौरान फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ने फिल्म रेड 2 का ऐलान कर दिया है। इसके साथ एक बार फिर फिल्म जर्सी की रिलीज डेट टल गई है। यहां जानें आज की टॉप बॉलीवुड खबरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • एक बार फिर टल गई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट। 
  • रेड 2 फिल्म का निर्माण करेंगे कुमार मंगत पाठक।
  • विवादों में फंस गई अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज।

Bollywood Newsmakers Of The Day, 28 December 2021: बॉलीवुड जगत से आज कई ट्रैंडिंग खबरें सामने आई हैं। फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ने रेड 2 का ऐलान किया तो शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है। 

फिल्म रेड 2 का हुआ ऐलान 

यूपी में पहली बार काशी फिल्म महोत्सव आयोजित किया गया था। इस महोत्सव के दौरान फिल्म निर्माता कुमार मंगत पाठक ने यह ऐलान किया कि वह जल्द ही फिल्म रेड 2 के निर्माण में लग जाएंगे। रेड 2 फिल्म कानपुर और कन्नौज में इनकम टैक्स की रेड पर आधारित होगी। फिलहाल इस फिल्म के कास्ट का ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में लोग यह जानने के लिए बेताब हैं कि क्या इस फिल्म में भी अजय देवगन मुख्य भूमिका निभाएंगे या नहीं।

पोस्टपोन हुई फिल्म जर्सी की रिलीज डेट

हाल ही में यह खबर सामने आई है कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की आगामी फिल्म जर्सी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म जर्सी के निर्माता ने यह निर्णय लिया है कि यह फिल्म इस वर्ष 31 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। फिलहाल इस फिल्म के निर्माता जल्द ही नए रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं। भारत में बढ़ते कोविड-19 केस की वजह से शायद फिल्म निर्माताओं ने यह फैसला लिया है।

मुश्किलों में घिरी फिल्म पृथ्वीराज 

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होने से पहले विवादों में फंस गई है। गुर्जर समाज ने अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज पर आपत्ति जताई है। गुर्जर समाज और करणी सेना ने इस फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। गुर्जर समाज ने इस फिल्म का विरोध करते हुए यह दावा किया है कि इस फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ किया गया है। करणी सेना ने निर्माताओं को यह चेतावनी दी है कि अगर 5 जनवरी तक इस फिल्म का टाइटल नहीं बदला जाएगा तो वह यशराज स्टूडियो के बाहर प्रदर्शन करने लग जाएंगे।

 

पंजाबी फिल्म काला शाह काला के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पिंकविला की एक खबर के अनुसार पंजाबी फिल्म काला शाह काला के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे। एक सूत्र ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है। जल्द ही इस फिल्म को लेकर पेपरवर्क और सभी अन्य फॉर्मेलिटी पूरी हो जाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2022 में शुरू की जा सकती है। फिलहाल फिल्म मेकर्स शूटिंग की डेट तय कर रहे हैं। 

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए हॉलीडे पर गए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

हाल ही में बॉलीवुड के लव कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। खबरों के अनुसार, यह दोनों सितारे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए छुट्टियों पर गए हैं। फिलहाल इनके हॉलिडे डेस्टिनेशन की पुष्टि नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।