लाइव टीवी

वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया का आया फर्स्ट लुक तो कटरीना कैफ अपने हाथों में लगाएंगी 1 लाख रुपए की मेहंदी, जानें बॉलीवुड जगत की बड़ी खबरें 

Updated Nov 25, 2021 | 21:57 IST

Today's Top Bollywood News: वरुण धवन, कटरीना कैफ, करीना कपूर खान, कंगना रनौत और सुष्मिता सेन यह सभी सितारे आज सुर्खियों में बने हुए हैं। यहां जानें, बाॅलीवुड जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत को दिल्ली सरकार की समिति ने किया तलब।
  • वरुण धवन की फिल्म भेड़िया से सामने आया एक्टर का पहला लुक।
  • अपनी शादी में 1 लाख रुपए की मेहंदी लगाएंगी कटरीना कैफ 

Today's Top Bollywood News, 25 November 2021: बाॅलीवुड जगत के गलियारे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। आज बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई नामी सितारे सुर्खियों में बने रहे। इन सभी सितारों ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। सिख समुदाय के खिलाफ बयान देने की वजह से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुसीबतों में फंसती जा रही हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा की एक समिति ने तलब किया है। सिख समुदाय के खिलाफ बयान देने की वजह से उन्हें इस समिति के सामने पेश होना पड़ेगा। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की अगुवाई में कंगना रनौत को 6 दिसंबर के दिन शांति एवं सद्भाव समिति के सामने पेश होना है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कृषि कानून की वापसी की घोषणा की थी तब बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। 

रिलीज हुआ आर्या सीजन 2 का ट्रेलर

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज आर्या के दूसरे सीजन का ट्रेलर (Arya Season 2 Trailer) रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस सीजन में आर्या अपने पति की मौत का बदला लेगी। इस सीजन के साथ सुष्मिता सेन शेरनी बन कर वापस लौटी हैं। आर्या सीजन 2 के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यह वेब सीरीज 10 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

वरुण धवन स्टार फिल्म भेड़िया का फर्स्ट लुक हुआ जारी

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म भेड़िया (Bhediya) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म अपनी यूनिक स्टोरीलाइन की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। वरुण धवन की यह फिल्म 24 नवंबर 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म से वरुण धवन का पहला लुक सामने आया है। वरुण धवन का यह रूप देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में वरुण काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर छाया करीना कपूर खान का वीडियो

बॉलीवुड जगत में बेबो नाम से मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने डिनर में पंपकिन पाई खाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री 108 बार सूर्य नमस्कार कर रही हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है वहीं करीना कपूर के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे कर रहे हैं।

अपनी शादी में एक लाख रुपए की मेहंदी लगाएंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दोनों इस वर्ष दिसंबर के महीने में सात फेरे लेंगे। फिलहाल यह खबर आई है कि राजस्थान से कटरीना के लिए एक खास मेहंदी भेजी जाएगी जिसकी कीमत एक लाख रुपए है। बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार, अपनी शादी में कटरीना कैफ एक लाख रुपए की मेहंदी लगाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।