लाइव टीवी

Top Bollywood News: बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बने अक्षय कुमार तो ऑटो चलाते दिखे सलमान खान

Updated Dec 29, 2021 | 22:19 IST

Trending Bollywood News Of The Day: बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज कई खबरें ट्रैंड कर रही हैं। अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और सलमान खान समेत आज कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज चर्चा में रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड जगत की खबरें
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार बने बॉलीवुड जगत के सबसे महंगे एक्टर।
  • अर्जुन कपूर दोबारा हुए कोरोना पॉजिटिव। 
  • लग्जरी कार छोड़ ऑटो चलाते नजर आए सलमान खान। 

Top And Trending Bollywood News Today, 29 December 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सलमान खान (Salman Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), रिया कपूर (Rhea Kapoor), करण बुलानी (Karan Boolani) और दिशा पाटनी (Disha Patani) समेत आज कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुर्खियों में छाए रहे। यहां देखें बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरें। 

अक्षय कुमार बने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता

हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता बन गए हैं (Akshay Kumar Became The Most Expensive Bollywood Actor)। दरअसल, अक्षय कुमार ने एक फिल्म साइन की है जिसके लिए उन्हें 150 करोड़ रुपए फीस दिए जाएंगे। केआरके के एक ट्वीट के अनुसार अक्षय कुमार वासु भगनानी के बैनर तले बनने वाली मेगा बजट फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर अली अब्बास जफर खुद करेंगे। फिलहाल इस बात की पुष्टि अक्षय कुमार की तरफ से नहीं हुई है।

अर्जुन कपूर हुए दोबारा कोरोना पाॅजिटिव

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोनावायरस का साया बढ़ता जा रहा है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में कई सदस्य कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में खबर आई है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) दोबारा कोरोना पाॅजिटिव हो गए हैं। इसके साथ अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), रिया कपूर (Rhea Kapoor) और करण बुलानी (Karan Boolani) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

साउथ सुपरस्टार धनुष को मिली मेगा बॉलीवुड मूवी

बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने बताया कि अतरंगी रे (Atrangi Re Film) के बाद उन्हें एक और बिग बजट बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि दर्शक उन्हें जल्द ही एक और बॉलीवुड फिल्म में देख सकेंगे। इसके साथ धनुष ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि वह खुद को रणबीर कपूर के साथ सेम फ्रेम में देखना चाहते हैं। 

लग्जरी कार छोड़ ऑटो ड्राइव करते नजर आए सलमान खान 

सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में उनके पनवेल फार्महाउस में ऑटो चलाते हुए देखा गया। सलमान खान ऑटो के ड्राइवर सीट पर बैठे हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लू टी शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में ऑटो चलाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान के फैंस को उनका यह अतरंगी अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर छाई दिशा पाटनी की हॉट फोटो

हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली है जिसने उनके फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। दिशा पाटनी ने अपनी स्टोरी में अपनी एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। दिशा पाटनी फिलहाल छुट्टियों पर है और अपना वकेशन इंजॉय कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।