लाइव टीवी

होली पर नशे की हालत में घर लौटे थे गिरीश मलिका के बेटे मनन, सुसाइड से पहले शराब को लेकर पिता से हुई बहस

Updated Mar 20, 2022 | 11:49 IST

Torbaaz Director Girish Malik Suicide: टोरबाज फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे मनन ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। अब मनन की आत्महत्या का कारण सामने आया है।

Loading ...
Girish Malik
मुख्य बातें
  • डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे मनन ने सुसाइड कर ली थी।
  • मनन ने पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी थी।
  • मनन की आत्महत्या के कारण का खुलासा हुआ है।

Director Girish Malik son suicide. संजय दत्त की फिल्म टोरबाज के डायरेक्टर गिरीश मलिक के 18 साल के बेटे मनन ने आत्महत्या कर ली है। मनन ने पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आत्महत्या की वजह सामने आई है। मनन ने होली के दिन काफी ज्यादा शराब पी थी। इसके बाद पिता-बेटे के बीच बहस हुई थी।    

ई टाइम्स से बातचीत में अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंसपेक्टर बंदोपंत बंसोडे ने बताया, 'मनन होली खेलने के बाद शराब पीकर घर आए थे। हालांकि, वह घर आकर भी शराब पीने लगे थे। उनके पिता ने उनसे कहा कि शराब नहीं पीनी चाहिए लेकिन, उन्होंने किसी की नहीं सुनी। मनन ने उत्तेजना में आकर खिड़की तोड़ी और बाहर जाकर कूद गए थे। इससे पहले मनन ने भी अपनी मम्मी से भी लड़ाई की थी। जब भी वह शराब पीते थे तो उनका खुद पर कंट्रोल नहीं होता था।' इसके अलावा मनन की उम्र थी, न 17 साल जैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था।

Also Read: होली पर हुआ बड़ा हादसा! पांचवी मंजिल से गिरने के बाद गई तोरबाज फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की जान 

कमरे में थे गिरीश मलिक
पुलिस इंसपेक्टर के मुताबिक मनन ने जब सुसाइड की है तब गिरीश मलिक अपने कमरे में थे। वहीं, उनकी वाइफ किचन में थीं। मनन को तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल में ले जाया गया, जो उनके घर के काफी करीब था। अस्पताल में डॉक्टर ने मनन को मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ अस्पताल में मनन का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा। दरअसल गिरीश मलिक के परिवार के ज्यादातर सदस्य दिल्ली में ही रहते हैं। ऐसे में अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा।

संजय दत्त को लगा झटका
फिल्म ‘तोरबाज’ के मेकर राहुल मित्रा ने बताया कि मनन के निधन से एक्टर संजय दत्त को भी झटका लगा है। संजय दत्त और मनन की दो बार मुलाकात हुई है। संजय दत्त ने दुख जताते हुए कहा, 'मनन से मैं दूर बार मिला था।'

तोरबाज के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने अफसोस जताते हुए कहा, 'हादसे के बारे में सुनकर मेरी नब्ज बंद हो गई है और अभी बस संजू (संजय दत्त) को बताया है। मेरे पास दुख जताने के लिए शब्द नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।