लाइव टीवी

Bollywood News: ओलंपिक-टीम इंडिया के नाम Salman Khan और Akshay Kumar का मैसेज, Yami संग पिता का VIDEO वायरल

Updated Jul 22, 2021 | 22:38 IST

Top 5 Bollywood News 22 July 2021: टोक्यो ओलंपिक को लेकर टीम इंडिया को चीयर करते सलमान खान और अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर किए हैं। जानिए गुरुवार की दिन भर की चर्चित खबरों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
22 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • सलमान खान और अक्षय कुमार ने टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया के लिए शेयर किए वीडियो मैसेज
  • पूनम पांडे ने एक बार फिर राज कुंद्रा पर लगाए आरोप
  • यामी गौतम ने शेयर किया शादी से पहले हल्दी लगाते हुए पिता का वीडियो

Bollywood News Wrap 22 July 2021 Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 22 जुलाई  2021 को गुरुवार के दिन कई सारी दिलचस्प खबरें आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ ऐसी ही चुनिंदा बॉलीवुड खबरों और सुर्खियों पर, जिनकी आज के दिन चर्चा बनी रही। (Top Trending latest Bollywood News 22th July in Hindi)
सलमान खान और अक्षय कुमार ने टीम इंडिया को चीयर करते हुए शेयर किए वीडियो मैसेज:
ओलंपिक गेम्स 2020 जापान के टोक्यो में 23 जुलाई से शुरू होंगे। उद्घाटन समारोह से पहले, कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने सलमान खान को भारत के लिए चीयर करते हुए विजय पंच करने और भारतीय टीम को प्रोत्साहित करने के लिए ऑनलाइन अभियान में भाग लेने के लिए नामित किया था।

उन्हें नामित करने के लिए मंत्री को धन्यवाद देते हुए, सलमान ने लिखा, 'मैं हमारी भारतीय ओलंपिक टीम का समर्थन करने के अभियान में शामिल होता हूं... #Tokyo2020। मैं @kiren.rijiju #HumaraVictoryPunch द्वारा दी गई चुनौती को स्वीकार करता हूं।'

इससे पहले आज गुरुवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण और युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा # Cheer4India अभियान के लिए नामित किए गए अक्षय कुमार ने कहा था, 'टोक्यो ओलंपिक में हम अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना है। मुझे यकीन है कि हमारे सारे प्रोत्साहन और दुआ से हमारे खिलाड़ी टोक्यो ओलिंपिक में हमारे देश का नाम रोशन करेंगे।'

Yami Gautam ने शेयर किया वीडियो, पिता संग हल्दी सेरेमनी में आईं नजर:

यामी गौतम ने अपनी शादी समारोह से एक हल्दी सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस के पिता उन्हें हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि यामी ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की है और अब पिता के प्यार का उनका शेयर किया गया वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले उनकी शादी की अन्य तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।


Raj Kundra के मामले में शर्लिन चोपड़ा का बयान:
अश्लील वडियो बनाने और ऐप के ज़रिए उन्हें प्रसारित करने के केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की ओर से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ़्तार किया गया है और शुक्रवार तक के लिए अदालत ने राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेजा था। इस केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी आ रहा है, जिसको लेकर उन्होंने गुरुवार को एक वीडियो जारी करके अपना पक्ष स्पष्ट किया।

मैगजीन के कवर पेज पर टॉपलेस नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ:

कृष्णा ने हमेशा बोल्ड और खूबसूरत होने के लिए सबका ध्यान खींचा है और यह ताजा फोटोशूट ही साबित करता है कि वह अपने शरीर को लेकर कितनी जागरुक रहती हैं। जहां मैगजीन के कवर पेज पर उनके टॉपलेस अंदाज को सेलेब्स कृष्णा के फोटोशूट को 'कवर ऑफ द ईयर' बताकर उनका समर्थन कर रहे हैं, वहीं नेटिज़न्स भी कृष्णा के लुक के जवाब में 'फायर' इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट कर रहे हैं।

बॉयफ्रेंड संग इटली में नरगिस फाखरी की छुट्टियां:

रॉकस्टार फिल्म एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड एंड जस्टिन सैंटोस के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। नरगिस फाखरी इन दिनों वेकेशन मूड में दिख रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन से जुड़ी कई तस्वीरें बीते दिनों में शेयर की है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इटली के कैप्री आईलैंड पर नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।