लाइव टीवी

TV News: Shweta Tiwari का बोल्ड अंदाज, क्या कॉमेडी छोड़ना चाहते हैं The Kapil Sharma Show के Kiku Sharda?

Updated Jul 22, 2021 | 23:53 IST

Top TV News, TV News Wrap 22 July 2021: बिग बॉस की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की स्पेशल फिल्म ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है। यहां जानिए आज की टीवी जगत से जुड़ी बड़ी खबरें।

Loading ...
टॉप टीवी न्यूज 22 जुलाई 2021
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की स्पेशल फिल्म रिलीज
  • श्वेता तिवारी की पिंक ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
  • द कपिल शर्मा शो के कलाकार कीकू शादरा ने कॉमेडी छोड़ने के सवाल पर दिया जवाब

22th Ju।y Top TV News in Hindi: टीवी जगत की मनोरंजन की दुनिया में छोटे परदे की इंडस्ट्री से गुरुवार 22 जुलाई 2021 को कई चर्चित खबरें और सुर्खियां सामने आईं, जिनकी चर्चा पूरे दिन भर होती रही। आइए यहां एक नजर डालते हैं ऐसी ही पूरे दिन की चर्चा में रही टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी चर्चित अहम सुर्खियों पर (।atest TV News Today in Hindi)

The Kapil Sharma Show के Kiku Sharda क्या छोड़ना चाहते हैं कॉमेडी:
कॉमेडी छोड़ने की अटकलों के बीच द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव के रूप में नजर आने वाले कीकू शारदा ने कॉमेडी को लेकर बयान देते हुए कहा है, 'कॉमेडी मेरी पहचान है और मैं यह कभी नहीं छोडूंगा। मैं इसे करता रहूंगा।'

बता दें कि कीकू शारदा द कपिल शर्मा शो में पिछले कई सालों से नजर आ रहे हैं। हालांकि शो का पिछला अंक समाप्त होने के कारण इन दिनों वह ब्रेक पर मौजूद हैं। हाल में शो की शूटिंग दोबारा शुरू होने पर वह सेट पर भी नजर आए थे।

Ankita Lokhande ने शेयर किया Pavitra Rishta 2 का टीजर VIDEO:
अंकिता लोखंडे का मशहूर सीयिरल पवित्रा रिश्ता नए नाम 'पवित्र रिश्ता 2.0' के साथ जल्द ही लौटने को लेकर चर्चा में है। आज अंकिता ने सीरियल का पहला टीज़र भी रिलीज़ किया। साल 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए अंकिता और दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी और यह टीवी धारावाहिक शो उनकी लव स्टोरी की शुरुआत भी बना था। अब जल्द ही इसका दूसरा भाग दर्शकों के बीच आने वाला है।

Indian Idol 12 में रीना राय ने खोला जीतेंद्र से जुड़ा राज:
म्यूजिक शो इंडियन आइडल के आने वाले एपिसोड में रीना रॉय और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी खास मेहमान के रूप में दिखने वाले हैं। शो में कंटेस्टेंट दानिश ख़ान रीना के बेहद लोकप्रिय गाने 'आदमी मुसाफ़िर है, आता है जाता है' गाकर उन्हें बेहद प्रभावित करेंगे।

गाने की और दानिश की गायिकी की तारीफ़ करते हुए रीना कहती हैं कि उन्हें अपने शूटिंग के दिन याद आ गए। रीना इस गाने के बारे में बताती हैं कि गाना कश्मीर में शूट किया गया था और पूरा क्रू एक महीने तक कश्मीर में रुका था। उस वक़्त अधिकर क्रू मेम्बर अपने परिवार और बच्चों को लेकर सेट पर जाते और पैकअप के बाद गेम खेलते थे, साथ ही शाम के साढ़े सात बजे तक डिनर भी हो जाता था।

Khatron ke Khiladi की एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने शेयर की पिंक ड्रेस में तस्वीरें:

इस समय टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों श्वेता रोहित शेट्टी होस्टेड टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। श्वेता अपने करियर में कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं। वह प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

अभिनय के आलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहती हैं। उनकी हालिया पिंक ड्रेस में तस्वीरों के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं और वह बढ़ती उम्र के साथ एक्ट्रेस की फिटनेस और खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

sidharth shukla and shehnaaz gill की स्पेशल फिल्म वूट पर रिलीज:

बिग बॉस 13 रियलिटी शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी दर्शकों के बीच लंबे समय तक चर्चा में रही। आलम यह था कि इनके नाम के हैशटैग सोशल मीडिया में चलाए गए। इस बीच। ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने बिग बॉस ओटीटी शुरू होने से पहले सिडनाज़ पर एक स्पेशल फ़िल्म रिलीज़ की है, जिसे सिलसिला सिडनाज़ का नाम दिया गया है। इस फ़िल्म के अंदर बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ और शहनाज़ की अनदेखी फुटेज दिखाई गई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।