लाइव टीवी

Bollywood News: इजरायली तैराकों का Madhuri Dixit के गाने पर VIDEO वायरल, Lara Dutta का इंदिरा लुक की खूब चर्चा

Updated Aug 05, 2021 | 00:12 IST

Top 5 Bollywood News: बेल बॉटम के ट्रेलर में इंदिरा गांधी के रूप में लारा दत्ता का लुक जमकर वायरल हो रहा है, वहीं माधुरी दीक्षित के गाने पर इजरायल की स्विमर्स वीडियो की चर्चा है। यहां देखिए बीते दिन की खबरें।

Loading ...
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • लारा दत्ता का इंदिरा गांधी के अवतार में लुक की सोशल मीडिया पर चर्चा
  • माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करती इजरायल की स्विमर्स का वीडियो वायरल
  • करीना कपूर खान के कजिन की फिल्म का पोस्टर रिलीज, एक्ट्रेस ने किया नाम का खुलासा

Bollywood News Wrap Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 3 अगस्त 2021 को मंगलवार के दिन कई सारी दिलचस्प खबरें सामने आईं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ ऐसी ही चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी दिन भर के समय में चर्चा बनी रही। (Top Trending latest Bollywood News in Hindi)

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में लारा दत्ता के लुक की चर्चा:

जब से अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आया है तब से लारा दत्ता के किरदार की चर्चा सोशल मीडिया पर छाई हुई है और फैंस इस बारे में लगातार बात कर रहे हैं कि लारा दत्ता का लुक फिल्म में इतना ज्यादा कैसे बदल गया है। लारा ने मूवी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है और मेकअप और एक्टिंग की बदौलत वह एकदम बदली हुई नजर आ रही हैं।

सलून के बाहर स्पॉट हुई अजय देवगन की बेटी:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन एक सलून के बाहर स्पॉट हुई है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे देवगन परिवार में इन दिनों काजोल के जन्मदिन की चर्चा है जोकि 5 अगस्त को मनाया जाने वाला है। कथित तौर पर काजोल को भी सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। वैसे न्यासा ने सैलून के बाहर नजर आने वाले लुक में व्हाइट क्रॉप टॉप और लाल फ्लोरल प्रिंटेड पैंट पहना था और इसमें अजय देवगन की बेटी काफी खूबसूरत भी लग रही है।

माधुरी दीक्षित के गाने पर इजरायली स्विमर्स का वायरल वीडियो:

इस समय टोक्यो ओलंपिक-2020 की हर तरफ चर्चा है और तमाम देशों के अलग अलग खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में ओलंपिक के दौरान इजरायली तैराकों ने लोगों और खास तौर पर भारतीयों का ध्यान खींचा है और चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल, इजराइल के तैराक ईडन ब्लेचर और शेली बोब्रिटस्की ने मंगलवार को माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नच ले' पर डांस करते हुए तैराकी का हुनर दिखाया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है।

करीना का कजिन फिल्मी दुनिया में रखने जा रहा कदम, पोस्टर हुआ रिलीज:

करीना कपूर ख़ान ने अपने कज़िन और दिवंगत एक्टर शशि कपूर के पोते ज़हान कपूर की डेब्यू फ़िल्म का नाम और फ़र्स्ट लुक का खुलासा किया है। फ़िल्म का शीर्षक फ़राज़ है और इसमें ज़हान के साथ परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

फ़राज़ की कहानी एक जुलाई 2016 को ढाका में एक कैफे पर आतंकी हमले की सच्ची घटना पर आधारित है। पांच युवा आतंकवादियों ने कैफे में तोड़फोड़ की थी और लगभग 12 घंटे समय तक 50 से अधिक लोगों को बंधक बनाकर रखा था।

कियारा आडवाणी का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल:

बोल्ड तस्वीरों के लिए कई बार चर्चा में रहने वालीं कियारा आडवाणी की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बार एक्ट्रेस एक डीसेंट ड्रेस में लुक इंटरनेट पर इंस्टा यूजर्स और कियारा के फैंस के बीच चर्चा में है।

वैसे बता दें कि बहुत जल्द कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।