लाइव टीवी

TV News: क्या राजू श्रीवास्तव के नए शो से डरे हैं Kapil Sharma? सास-ससुर संग क्यों नहीं रहतीं Gauhar Khan?

Updated Aug 04, 2021 | 23:11 IST

Trending TV latest News in Hindi, TV News Wrap 4th August 2021: बुधवार, 4 अगस्त को टीवी इंडस्ट्री से बहुत सारी चर्चित न्यूज सामने आई है, एक नजर डालते हैं ऐसी ही दिन भर की सुर्खियों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV News wrap 4th August 2021
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव के नए शो को लेकर कपिल शर्मा ने दी प्रतिक्रिया।
  • निया शर्मा ने दोस्त के साथ जबरदस्त इंग्लिश डांस का वीडियो किया शेयर।
  • गौहर खान ने ससुराल वालों के साथ ना रहने और बच्चे को लेकर दिया जवाब।

छोटे परदे की इंडस्ट्री यानी टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया से बुधवार को 4 अगस्त 2021 के दिन कई चर्चित खबरें और सुर्खियां सामने आई हैं और जिनकी चर्चा पूरे दिन होती रही है। यहां एक नजर डालते हैं ऐसी ही पूरे दिन भर की चर्चित टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी चर्चित खबरों पर (।atest TV News Today in Hindi)

कपिल शर्मा को अक्षय कुमार ने किया ट्रोल:
अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में नए सीजन के एपिसोड के दौरान पहले मेहमान बनने वाले हैं और वह अपनी फिल्म बेलबॉटम की प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। ट्रेलर रिलीज के दौरान कपिल ने अक्षय को बधाई दी थी और इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं तो बेस्ट विशेज भेज दीं उससे पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।'

कॉमेडियन कपिल और अपने नए शो को लेकर राजू श्रीवास्तव का जवाब:

राजू श्रीवास्तव हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव शो लेकर आ रहे हैं और इसे टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला है। इस बीच कपिल शर्मा शो का भी नया सीजन आ रहा है और कुछ दर्शकों के मन में इस बीच एक सवाल है कि क्या दोनों शो की टक्कर होगी और क्या कॉमेडी के क्षेत्र में बादशाहत रखने वाले कपिल शर्मा राजू के शो से डरे हुए होंगे।

इस सवाल का जवाब खुद राजू श्रीवास्तव ने देते हुए कहा कि कपिल बिल्कुल भी डरे हुए नहीं होंगे और वह भी उनके भाई ही हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। राजू ने बताया कि वह दोनों एक साथ भी काम कर चुके हैं, एक समय तो कपिल राजू के शो देखने आते थे। इस बीच राजू ने कहा भारत बहुत बड़ा देश है और इसलिए लोग एक या दो कॉमेडी शो से संतुष्ट होने वाले नहीं हैं।

नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शेयर किया बिकनी लुक, निया शर्मा का दोस्त संग वीडियो:
नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और इस बीच उन्होंने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जोकि तेजी से वायरल भी हो रही हैं। एक्ट्रेस को इन फोटोज में कलरफुल बिकनी पहने हुए देखा जा सकता है।

इस बीच निया शर्मा भी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं और दोस्त के साथ अंग्रेजी गाने पर उनके डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।

सांस ससुर के साथ ना रहने को लेकर गौहर खान का जवाब:

बच्चा कब होगा और गौहर खान सांस ससुर के साथ क्यों नहीं रहतीं? इस तरह के सवालों से तंग आकर बिग बॉस का हिस्सा रही एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, 'मेरे पति और मैंने वही चुना जो हमें सूट करता है।' 'शादी के बाद से आप लगातार काम ही क्यों कर रही हैं? इसके जवाब में गौहर खान ने कहा, 'मैं पिछले 20 सालों से काम कर रही हूं और 80 साल की होने तक काम करूंगी। इंशाअल्लाह। जियो और जीने दो।' 'आपका बच्चा कब होगा?' इसका गौहर ने जवाब देते हुए कहा, 'जब भी अल्लाह की मर्जी होगी।'

बिग बॉस OTT में होगी बालिका वधू एक्ट्रेस और पंजाबी सिंगर की एंट्री:

विवादित रहने वाले टीवी रियलिटी शो एक नए सीजन का बिग बॉस फैंस को बेसब्री से इंतजार है और सोशल मीडिया पर इस बारे में आ रही जानकारी और प्रोमो की चर्चा है। लगातार आ रही तमाम तरह की जानकारियों के बीच ऐसी जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी पर आखिरी समय में दो नाम को कंटेस्टेंट के नाम पर चुना गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह नाम सिंगर मिलिंद गाबा और एक्ट्रेस नेहा मर्दा के हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।