लाइव टीवी

Bollywood News: Shilpa Shetty से 6 घंटे पुलिस पूछताछ- लिखा इमोशल पोस्ट, Priyanka Chopra ने बेच दिए अपने घर

Updated Jul 24, 2021 | 07:13 IST

Top 5 Bollywood News: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी से 6 घंटे तक पूछताछ हुई और एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म को लेकर इमोशनल पोस्ट भी लिखा। यहां देखिए बीते दिन की खबरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पित राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद 6 घंटे तक पुलिस ने शिल्पा से की पूछताछ।
  • प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ रुपए में बेचे अपने दो घर।
  • आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव के साथ टेनिस खेलते हुए शेयर किया वीडियो।

Bollywood News Wrap Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 23 जुलाई  2021 को शुक्रवार के दिन कई सारी दिलचस्प खबरें आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ ऐसी ही चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी आज के दिन चर्चा बनी रही। (Top Trending latest Bollywood News in Hindi)

Shilpa Shetty से 6 घंटे तक हुई पूछताछ:
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनका पूरा परिवार पिछले कुछ दिनों से मुश्किलों का सामना कर रहा है। राज कुंद्रा का अश्लील वीडियो मामले में नाम लिप्त होने के चलते उन्हें सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। राज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की और खबर है कि शिल्पा शेट्टी से भी करीब 6 घंटे तक पुलिस ने पूछताछ में बयान दर्ज कराए।

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का इमोशनल पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की निजी ज़िंदगी में उतार चढ़ाव के बीच जहां एक ओर बीते दिन (23 जुलाई) को राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड को बढ़ाया गया वहीं शिल्पा शेट्टी की कमबैक फ़िल्म हंगामा 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। ऐसे में शिल्पा ने अपनी निजी उलझनों के बीच सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखते हुए लोगों से हंगामा-2 देखने की अपील की।

शिल्पा ने लिखा, 'मैं योग का अभ्यास करती हूं और इसकी शिक्षा में विश्वास करती हूं। जिंदगी जिस लम्हे में है, वो सिर्फ वर्तमान है। हंगामा 2 एक पूरी टीम की के प्रयासों का नतीजा है। एक अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए सभी ने कड़ी मेहनत की और फिल्म पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए... कभी नहीं। इसलिए आज, मैं आप सबसे गुजारिश करती हूं कि फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति के लिए अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। शुक्रिया। आभार सहित- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।'

Priyanka Chopra ने बेचे मुंबई स्थित 2 घर, ऑफिस को भाड़े पर दिया:

फिल्म अभिनेत्री होने के साथ प्रियंका चोपड़ा एक बिजनेस वुमन भी रही हैं और बीते समय में प्रियंका ने अपनी कमाई से भारत और विदेश में कई प्रॉपर्टी बनाईं। वह मुंबई में ही कई संपत्तियों की मालकिन है और इसके अलावा गोवा और न्यूयॉर्क में भी उनकी संपत्ति है। अब हाल ही में खबर आई है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ प्रॉपर्टी को बेच दिया है। वहीं कुछ को भाड़े पर चढ़ा दिया हैl

एक वेब साइट की रिपोर्ट अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई के अपने दो घर बेच दिए है- जिनमें से एक की कीमत 4 करोड़ जबकि दूसरे की 3 करोड़ थी यानी कुल मिलाकर 7 करोड़ में दोनों घर बेचे गए। वहीं उन्होंने अपने मुंबई के ऑफिस को रेंट पर दे दिया है और खबर अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने वास्तु प्रेजेंट के सेकंड फ्लोर पर स्थित अपने ऑफिस को 2 लाख 11 हजार रुपए में रेंट पर दिया है।

तलाक के बाद पत्नी के साथ टेबल टेनिस खेलते नजर आए आमिर खान:

फिल्म एक्टर आमिर खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच अभिनेता ने अपने शेड्यूल से ब्रेक लेते हुए अपने बेटे आजाद (Azad) और एक्स वाइफ किरण राव के साथ टेबल टेनिस खेलकर इंजॉय किया और इस दौरान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की कास्ट और क्रू मेंबर भी इसमें शामिल हुए।

सूत्रों के अनुसार, 'लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल में अपने टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की थी और आमिर खान से लेकर सेट पर दूसरे बच्चों तक पूरी टीम इसका हिस्सा बनी। यह एक मजेदार प्रतियोगिता थी।'

जमीन पर लोटते हुए सनी लियोन का मजेदार वीडियो वायरल:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इससे पहले एडल्ट फिल्म स्टार रहीं सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्ट्रेस मजेदार ढंग से जमीन पर लोटते हुए नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।