लाइव टीवी

TV News: रामायण की सीता Dipika Chikhlakia का नया अंदाज वायरल, Tarak Mehta से बबीता जी के जाने की चर्चा!

Updated Jul 23, 2021 | 22:27 IST

Top TV News, TV News Wrap 23 July 2021: बिग बॉस का नया सीजन टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। यहां जानिए आज की टीवी जगत से जुड़ी चर्चित न्यूज।

Loading ...
टॉप टीवी न्यूज 23 जुलाई 2021
मुख्य बातें
  • इस बार बिग बॉस का सीजन टीवी की जगह ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा प्रसारित।
  • खतरों के खिलाड़ी 11 से दिव्यांका त्रिपाठी के स्टंट का नया वीडियो आया सामने
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस के शो छोड़ने की चर्चा।

23th July Top TV News in Hindi: टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया में छोटे परदे की इंडस्ट्री से शुक्रवार को 22 जुलाई 2021 के दिन कई चर्चित खबरें और सुर्खियां सामने आई हैं और इनकी चर्चा पूरे दिन होती रही है। आइए यहां एक नजर डालते हैं ऐसी ही पूरे दिन भर की चर्चित टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी चर्चित सुर्खियों (।atest TV News Today in Hindi)

Bigg Boss 15 टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा प्रसारित:
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस इस साल टीवी पर प्रसारित ना होकर इंटरनेट पर देख सकेंगे क्योंकि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही प्रसारित किया जाएगा। सलमान खान ने यह खबर फैंस को दी। बिग बॉस ओटीटी के पहले प्रोमो के जरिए सलमान ने अपने फैंस को ट्रीट दी थी। सुपरस्टार सलमान खान ने बताया कि शो टेलीविजन पर प्रसारित नहीं होगा, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम जरूर किया जाएगा।

रामायण की सीता Dipika Chikhlia का नया फोटो वायरल:
लॉकडाउन के दौरान रामायण के प्रसारण के समय सोशल मीडिया पर कदम रखने वालीं दीपिका चिखलकिया खूब चर्चा में हैं और उनके वीडियो से फोटो तक एक पोस्ट पर लोग उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर तारीफ में सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट की लाइन लग गई।

बबीता जी का रोल करने वालीं मुनमुन दत्ता के तारक मेहता शो छोड़ने की चर्चा:
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता का इस दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं और वजह है शो में लंबे समय के लिए उनकी गैर मौजूदगी। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस शो से अलग हो गई हैं हालांकि कहानी में दिखाया गया है कि बबीता जी अपने घर कोलकाता गई हैं और जेठालाल उन्हें याद करते हैं। अभी तक मुनमुन दत्ता या शो की ओर से कोई आधिकारिक बात नहीं कही गई है।

Khatron ke Khiladi से दिव्यांका त्रिपाठी के स्टंट का नया वीडियो:
खतरों के खिलाड़ी टीवी रियलिटी स्टंट शो से दिव्यांका त्रिपाठी के स्टंट का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें पानी के ऊपर मौजूद एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के रैपिड फायर सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं। इससे पहले मगरमच्छ को गोद में रखकर गाना गाने का एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

करिश्मा कपूर ने सुपर डांसर चैप्टर 4 में कंटेस्टेंट को गिफ्त में दिए जूते:

सुपर डांसर चैपटर 4' (super dancer chapter 4) में इस सप्ताह के अंत में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) नजर नहीं आएंगी। उनकी जगह गेस्ट जज के रूप में अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) दिखेंगी। राज कुंद्रा (raj kundra) केस के बीच शिल्पा की गैरमौजूदगी में करिश्मा ने अपनी फिल्मों के लोकप्रिय गानों पर डांस मूव्स देखे। करिश्मा कपूर स्पेशल एपिसोड में करिश्मा ने पृथ्वी नाम के कंटेस्टेंट को 5 जोड़ी जूते गिफ्त कर दिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।