लाइव टीवी

Jennifer Winget के कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने की खबर वायरल, जानें क्या है पूरा सच

Updated Jun 16, 2022 | 10:08 IST

Jennifer Winget Bollywood debut: जेनिफर विंगेट के फैन्स इस खबर को सुनकर बहुत उत्साहित हैं कि वो बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कार्तिक आर्यन के साथ उनकी जोड़ी बनने की चर्चा हो रही है।

Loading ...
Jennifer Winget Bollywood debut with Kartik Aaryan ?

मुंबई : इन दिनों टीवी की कई एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर कदम रखने की तैयारी में हैं। ऐसे में जेनिफर विंगेट का नाम भी सामने आ रहा है। चर्चा है कि वो कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों के एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आने की बातें हो रही हैं और बहुत मुमकिन है कि ये एक फिल्म है। हालांकि दोनों ही स्टार्स में से किसी ने इस खबर को कंफर्म नहीं किया है लेकिन इंडस्ट्री सूत्र इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि कार्तिक और जेनिफर को एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है और दोनों की ओर से हां ही होगी। 

टीवी की बड़ी स्टार हैं जेनिफर 

जेनिफर विंगेट टीवी के चुनिंदा बड़े नामों में से हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है और इसी के साथ ही वो हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में भी गिनी जाती हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब जेनिफर को बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया हो। लेकिन जेनिफर विंगेट ने यह कहते कोई फिल्म स्वीकार नहीं की कि वो बस बॉलीवुड एंट्री के लिए कैसी भी फिल्म साइन नहीं कर सकती हैं। 

Also Read: फाइटर के लिए ऋतिक रोशन- दीपिका पादुकोण की खास तैयारी

वहीं जेनिफर विंगेट के नाम छोटे पर्दे के कई हिट प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें बेहद और बेपनाह के अलावा संजय लीला भंसाली का शो सरस्वतीचंद्र भी शामिल है जिसमें उनके साथ गौतम रोडे लीड रोल में थे। इस शो में जेनिफर के किरदार का नाम कुमुद था। 

क्या बनेगी कार्तिक आर्यन संग जोड़ी 

दूसरी ओर बात कार्तिक आर्यन की करें तो इस समय वह भूल भुलैया 2 की जोरदार सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। कई बड़े सितारों की फिल्मों की पीछे छोड़ते हुए ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है। वहीं जेनिफर की वेब सीरीज कोड एम का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। ऐसे में अगर दोनों वाकई एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आते हैं तो दर्शकों के लिए पर्दे पर वाकई ये एक अच्छी ट्रीट होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।