लाइव टीवी

KKK 12: स्टंट करते हुए घायल हुईं एक्ट्रेस कनिका मान, जख्मों की तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

Updated Jun 16, 2022 | 10:09 IST

खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन में एक्ट्रेस कनिका मान नजर आएंगी। कनिका यहां शो के सेट पर जख्मी हो गई हैं। कनिका की तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके हाथ पैरों पर निशान देखे जा सकते हैं।

Loading ...
Kanika Mann
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी एक्ट्रेस कनिका मान।
  • कनिका की तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके हाथ- पैरों पर जख्म दिख रहे हैं।
  • कनिका की ये तस्वीर देख फैंस परेशान हो गए हैं।

रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जहां नामी सेलेब्स खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। शो के इस सीजन में कनिका मान भी दिखेंगी। शो के कंटेस्टेंट अम दिनों साउथ अफ्रीका में हैं जहां इसकी शूटिंग चल रही है और इस दौरान कनिका को चोट लग गई है। 

Also Read:  KKK 12: गले में सांप लटका कर पतली रस्सी पर चलती नजर आईं श्रीति झा, वायरल वीडियो देख कांप गई दर्शकों की रूह

सामने आई कनिका की ये तस्वीर

कनिका की तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं। कनिका की जो फोटो सामने आई है उसमें उनके हाथ और पैरों पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं। उनके हाथ पर चोट का बड़ा निशान है जबकि पैरों पर चोट के कई निशान दिख रहे हैं। इस दौरान कनिका के चेहरे पर हल्की मुस्कान देखी जा सकती है। जहां एक तरफ फैंस उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की बहादुरी की तारीफ भी कर रहे हैं। 

Also Read: तेजस्वी प्रकाश के पास है इंजीनियरिंग की डिग्री, अखबार में फोटो छपने के बाद बदली थी किस्मत

कनिका ने कही ये बात

हालांकि कनिका का कहना है कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वो शो में इन्हें अपने आभूषण या ट्रॉफी के रूप में दिखाना चाहती हैं। ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में, कनिका ने साझा किया कि स्टंट के दौरान घायल होना शो का हिस्सा है और वह खुश है कि वह इसका हिस्सा बनने में कामयाब रहीं और अपने सभी स्टंट को पूरा कर पाईं। 

कब शुरू होगा शो

बता दें कि रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 का एक नया प्रोमो कुछ समय पहले जारी किया गया था। जिसके जरिए यह जानकारी दी गई कि शो 2 जुलाई को कलर्स चैनल पर प्रीमियर होगा और रात 9 बजे से वीकेंड पर प्रसारित होगा। मालूम हो कि रुबीना दिलाइक, प्रतीक सहजपाल, सृति झा, शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, राजीव अदतिया और कई अन्य हस्तियां स्टंट-आधारित शो में दिखाई देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।